Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeIndiaश्री बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में हुए प्रदर्शन

श्री बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में हुए प्रदर्शन

भोपाल: राजधानी सहित देशभर में श्री बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham Baba) के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के शिष्य व हिन्दू संगठनों में नाराजगी देखने मिलने लगी है। रविवार को शहर में जगह-जगह धरना प्रदर्शन हुए। 10 नंबर, आनंद नगर, बोर्ड आफिस, लालघाटी चौराहे पर महाराष्ट्र नागपुर की अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति के पदाधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन हुए।

आनंद नगर चैराहे पर बजरंग सेना किया पुतला दहन
बजरंग सेना द्वारा भोपाल के आनंद नगर चैराहे पर श्याम मानव का पुतला दहन किया गया। लोगों ने कहा कि धीरेन्द्र शास्त्री को बजरंग सेना का समर्थन है। श्याम मानव जिसने महाराज को और हिंदू धर्म को चैलेंज किया है भगवान हनुमान जी को चैलेंज किया है। इसकी कड़ी निंदा करते हैं । बजरंग सेना के राष्ट्रीय संयोजक रघुनंदन शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष अमरीश राय के नेतृत्व में पुतले का दहन किया गया। नारेबाजी की गई। बजरंग सेना ने कहा कि श्याम मानव से महाराज को चुनौती है वो महाराज को हराकर दिखाए। एक करोड़ का ईनाम देंगे। इस अवसर अटल यादव, संतोष राय, राजेंद्र वर्मा आष्टा सहित सैकड़ों की संख्या में बजरंग सेना के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

10 नंबर मार्केट पर मैहर विधायक के नेतृत्व में प्रदर्शन
मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री के पक्ष में खुलकर सामने आ चुके हैं। प्रेस वार्ता के बाद 10 नंबर मार्केट में उन्होंने श्री बागेश्वर धाम के पक्ष में प्रदर्शन किया। नागपुर की समिति के खिलाफ एफआइआर कराने की बात फिर कही। नारायण त्रिपाठी ने कहा इस समय जल्दी नाम कमाने के चक्कर में हिंदू आस्थाओं व भगवान श्रीराम, श्रीकृष्ण और संत मुनियों के खिलाफ लोग टिप्पणी करने लगे हैं। कभी रामायण के नाम पर कभी धर्मगुरूओं के नाम पर लोग टिप्पणी कर रहे हैं। सनातन धर्म को धीरेंद्र शास्त्री महाराज आगे बढ़ा रहे हैं, इसलिए अन्य धर्म के लोगों को परेशानी हो रही है।

लालघाटी चौराहे पर किया प्रदर्शन
लालघाटी चौराहे पर समस्त सनातन धर्मावलंबी एकत्रित हुए, जिसमें मुख्य रूप से भागवत प्रवक्ता आचार्य पंडित अरविंद पचौरी महाराज ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए । धर्म संस्कृति संस्कार एवं साधु संत स्वरूप हनुमान उपासक आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बागेश्वर धाम का समर्थन किया। इस मौके पर मौजूद लोगों ने जय श्री राम जय सनातन का नारा लगाया।

जन कल्याण मंच ने किया बोर्ड आफिस पर किया प्रदर्शन
श्री बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में रविवार की शाम बोर्ड आॅफिस चौराहे पर गृह मंत्री डा नरोत्तम मिश्रा जनकल्याण मंच की ओर से प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर घंटों तक लोग हनुमान जी के जयकारों लगाते हुए प्रदर्शन किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments