Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeEntertainmentCirkus: ‘गोलमाल’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ से होगा ‘सर्कस’ का क्रॉस ओवर, इस...

Cirkus: ‘गोलमाल’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ से होगा ‘सर्कस’ का क्रॉस ओवर, इस मजेदार किरदार में नजर आएंगे अजय देवगन

Cirkus: मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (Marvel Cinematic Universe) और डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स का असर अब हिंदी फिल्मों पर भी दिखने लगा है। निर्माता दिनेश विजन अपना एक हॉरर यूनिवर्स बनाने की कोशिशों मे जी जान से जुटे हैं, उधर निर्माता निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपने सितारों की कम से कम दो दुनिया पहले ही बसा चुके हैं। एक्शन और कॉमेडी में बराबर की महारत रखने वाले रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्मों की दुनिया है ‘गोलमाल’ (‘Golmaal’) सीरीज। और, एक्शन फिल्मों का तड़का वह लगाते हैं अपनी ‘सिंघम’ सीरीज की फिल्मों में। उनकी नई फिल्म ‘सर्कस’ अब एक और प्रयोग करने जा रही है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण की झलक दर्शक देख ही चुके हैं, फिल्म को लेकर अगला धमाका रोहित शेट्टी अपने करीबी दोस्त और दमदार अभिनेता अजय देवगन को लेकर करने वाले हैं।
सूर्यवंशी’

जी हां, फिल्म ‘सर्कस’ में अभिनेता अजय देवगन भी एक खास किरदार में नजर आने वाले हैं। अजय देवगन ने जहां अपनी ‘गोलमाल’ सीरीज और ‘सिंघम’ सीरीज के किरदारों में पर्याप्त दूरी बनाए रखी है। रोहित शेट्टी के दूसरे पसंदीदा कलाकार रणवीर सिंह की छवि ‘सिंघम’ सीरीज की फिल्मों ‘सिम्बा’ और ‘सूर्यवंशी’ में एक कॉमेडियन पुलिस अफसर की रही और अब तकरीबन उसी छवि के साथ वह रोहित की अगली फिल्म ‘सर्कस’ में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘सर्कस’ की कहानी कोई 60 साल पीछे की दुनिया दिखाने की कोशिश करेगी और इसमें फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की मीनालोचनी अझगासुंदरम उर्फ मीनाम्मा की एंट्री दर्शक फिल्म के ट्रेलर और गाने में देख चुके हैं। दीपिका पादुकोण अपना यही किरदार ‘सर्कस’ में दोहरा रही है।
विज्ञापन

रोहित शेट्टी

अब बात रोहित शेट्टी के लकी मैस्कॉट रहे अजय देवगन की। रोहित शेट्टी और अजय देवगन दोनों हिंदी सिनेमा के नामचीन फाइट मास्टर क्रमश: शेट्टी और वीरू देवगन के बेटे हैं। दोनों की दोस्ती भी बचपन से चली आ रही है। रोहित शेट्टी ने बतौर निर्देशक अपनी जो पहली फिल्म ‘जमीन’ 19 साल पहले बनाई थी, उसमें भी उन्होंने अजय देवगन को ही लीड हीरो के रोल में लिया था। फिल्म में अभिषेक बच्चन और बिपाशा बसु भी नजर आए थे। तब से रोहित शेट्टी अब तक 14 फिल्में बतौर निर्देशक बना चुके हैं। फिल्म ‘सर्कस’ उनकी 15वीं फिल्म होगी। इन 15 फिल्मों में से 13 फिल्मों में अजय देवगन मौजूद रहे हैं। जी हां, फिल्म ‘सर्कस’ में भी अजय देवगन एक खास किरदार में दिखाई देने वाले हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments