Friday, April 12, 2024
Google search engine
HomeIndiaमुंबई के बोरीवली स्टेशन पर टला बड़ा हादसा, RPF के जवान ने...

मुंबई के बोरीवली स्टेशन पर टला बड़ा हादसा, RPF के जवान ने समय रहते बचाई महिला की जान

Mumbai : चलती रेल में चढ़ने या उतरने की कोशिश करने पर आए दिन हादसे होते रहते हैं. ऐसे ही एक खबर मुंबई के बोरीवली (Borivali) स्टेशन से आ रही है. यहां एक महिला चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करते हुए फिसलकर प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच की जगह में गिर गई. इस घटना की वीडियो अब इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

पैर फिसलने से हुआ हादसा

वीडियो में दिख रहा है कि महिला भीड़ से खचाखच भरी हुई ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही है. तब ट्रेन प्लेटफार्म पर खड़ी हुई थी. जैसे ही ट्रेन चलने लगती है, महिला का अचानक से पैर फिसल जाता है और वह नीचे गिर जाती है. लेकिन वहां खड़े आरपीएफ (RPF) कर्मी वक्त जाया न करते हुए महिला को खींचकर ट्रेन से दूर कर प्लेटफार्म पर ले आते है.

आरपीएफ वेस्टर्न रेलवे ने शेयर किया वीडियो

आरपीएफ वेस्टर्न रेलवे (RPF Western Railway) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए मुस्तैद आरपीएफ जवान की सराहना की. उन्होंने लिखा, “बोरीवली में चलती ट्रेन में सवार होने की कोशिश में प्लेटफॉर्म पर चलती ट्रेन के पास खतरनाक तरीके से ठोकर खाने और फिसलने के दौरान महिला को आरपीएफ पुलिस ने समय रहते बचा लिया.”

कई बार हो चुका है ऐसा हादसा

वायरल वीडियो 13 सेकंड़ की हैं. वीडियो वायरल होने के बाद, इंटरनेट यूज़र्स पुलिस कर्मी की समझदारी और फुर्ती की प्रशंसा कर रहे है. बता दें कि साल 2022 में अकेले मुंबई में चलती ट्रेन में चढ़ते समय गिरकर कुल 700 मौतें हुई थीं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments