Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeEntertainment'Avatar The Way of Water' : बॉक्स ऑफिस पर अवतार 2 की...

‘Avatar The Way of Water’ : बॉक्स ऑफिस पर अवतार 2 की सुनामी

‘Avatar The Way of Water’ : लेखक, निर्माता और निर्देशक जेम्स कैमरून (James Cameron) की नई फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ भारत में कमाई के नए रिकॉर्ड बनाती दिख रही है। शुक्रवार 16 दिसंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग (advance booking) में ही शानदार कमाई कर ली है और बीते 24 घंटे मे जिस तरह से रिलीज के पहले दिन की टिकटें बिकनी शुरू हुई हैं, उससे यही लगता है कि रिलीज के पहले दिन ये देश में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्मों (Hollywood films) की कमाई का नया रिकॉर्ड भी बना सकती है। पहले दिन की कमाई के मामले में अभी तक मार्वल स्टूडियोज की फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ पहले नंबर पर है जिसने रिलीज के पहले दिन साल साल 2019 में 53.10 करोड़ रुपये कमाए थे।

फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ की मुंबई में मंगलवार की दोपहर हुई स्पेशल स्क्रीनिंग देखने वाले समीक्षकों के रिव्यू सामने आने लगे हैं। अधिकतर समीक्षक इस फिल्म की विजुअल अपील को लेकर अचंभित हैं। फिल्म में दिखाए गए दृश्यों की हर तरफ तारीफ हो रही है और फिल्म दर्शकों में सिनेमा का ये नया अनुभव देखने की इच्छा और बलवती हो उठी है। फिल्म के तड़के से शुरू होने वाले शोज भी हाउसफुल होने शुरू हो चुके हैं। माना जा रहा है कि अगले दो दिन में फिल्म के पहले दिन के सारे टिकट एडवांस बुकिंग में भी बिक जाएंगे।
बुधवार दोपहर तक फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ की एडवांस बुकिंग को लेकर जो आंकड़े सामने आए हैं, वे इसके ठीक हफ्ते भर बाद रिलीज हो रही निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ के लिए परेशानी खड़ी कर सकते हैं। जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ इस साल की दुनिया भर में सबसे ज्यादा प्रतीक्षित फिल्म रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग महीने भर पहले ही खुल गई थी और बुधवार की दोपहर तक मिले आंकड़ों के अनुसार फिल्म के अब तक करीब साढ़े तीन लाख टिकट बिक चुके हैं और इनमें से भी करीब 25 फीसदी टिकट बीते 24 घंटों मे बिके हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments