Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeEntertainmentActress Huma Qureshi : स्टार्स पर सोशल मीडिया के असर को लेकर...

Actress Huma Qureshi : स्टार्स पर सोशल मीडिया के असर को लेकर हुमा ने जताई हैरानी

Actress Huma Qureshi : अभिनेत्री हुमा कुरैशी (Actress Huma Qureshi) ने अपने अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है। इस वर्ष उन्होंने ‘महारानी 2’ में अपने तीखे तेवरों से दर्शकों का खूब दिल जीता। इसके अलावा वह ‘डबल एक्सएल’ और ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ (Monica O My Darling) जैसे प्रोजेक्ट्स में भी नजर आईं। हाल ही में हुमा ने सोशल मीडिया के चलते एक्टर्स पर बढ़े दवाब पर बात की। उन्होंने कहा कि फॉलोअर्स के चलते स्टार्स पर अच्छे रोल्स का दवाब रहता है। वहीं कुछ एक्टर्स इन्फ्लुएंसर की तरह व्यवहार करते हैं, जबकि यह उनका काम नहीं है।

हाल ही में एक मीडिया बातचीत के दौरान हुमा ने कहा, ‘मैं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नहीं हूं। मैं एक एक्टर हूं और मैं अभिनय करती हूं। पश्चिम में भी तमाम एक्टर्स होते हैं, लेकिन वे इन्फ्लुएंसर्स नहीं होते। मुझे माफ करिएगा, लेकिन हम में से तमाम लोग कभी कभी इंफ्लुएंसर की तरह व्यवहार करते हैं। इसमें मैं खुद को भी शामिल करती हूं। मेरा काम यह करना नहीं है। मेरा काम एक्टिंग करना है। दोनों में काफी बड़ा अंतर है, लेकिन मुझे लगता है कि यह बात काफी धुंधली हो गई है।’
हुमा ने आगे कहा, ‘सोशल मीडिया पर आपके मिलियंस फॉलोअर्स हैं, इसका मतलब यह नहीं कि आप वह काम भी बखूबी कर सकते हैं या नहीं कर सकते हैं।’ इस दौरान विद्या बालन ने भी हुमा का सपोर्ट किया।
विद्या ने कहा कि अगर कोई फिल्म अच्छी है तो इसका सोशल मीडिया पर जिक्र करने की जरूरत नहीं, दर्शक इसे देखेंगे ही। और अगर फिल्म अच्छी नहीं है तो सोशल मीडिया नंबर भी इसमें कुछ नहीं कर सकेंगे।बता दें कि हुमा हाल ही में मोनिका ओ माय डार्लिंग में नजर आईं। हुमा के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह’ पूजा मेरी जान’ में नजर आएंगी। इसमें वह मृणाल ठाकुर, विक्रम सिंह और विजय राज के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। फिलहाल फिल्म के प्रोडक्शन का काम चालू है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments