Saturday, October 19, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedनालासोपारा में मिला हथियारों का जखीरा, दो गिरफ्तार, ५ तलवारें-१८ चाकू बरामद

नालासोपारा में मिला हथियारों का जखीरा, दो गिरफ्तार, ५ तलवारें-१८ चाकू बरामद

पालघर। महाराष्ट्र के पालघर जिले के नालासोपारा में हथियारों का जखीरा जब्त किया गया है। यहां से ५ तलवार, ४ खंजर और १८ चाकू जैसे घातक हथियार बरामद किए गए हैं। दरअसल, ३ अगस्त को एक वीडियो वायरल होने के बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। इस वीडियो में एक लड़का हाथ में तलवार लेकर लोगों को धमका रहा है। इधर उधर लहरा रहा है और आने जाने वाले लोगों को धमकी दे रहा है। इस लड़के की करतूत लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दी। इसके बाद नींद से जागी पुलिस ने इस लड़के की तलाश शुरू की तो पता चला कि उसके २ और साथी हैं, जिनके पास बड़ी संख्या में हथियार हैं। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी करके ५ तलवारें, ४ खंजर, १८ चाकू जैसे घातक हथियार बरामद किए. इसके साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार भी किया।
दो की हुई गिरफ्तारी
गिरफ्तार युवक की पहचान साहिल सरावा (२२) और विनोद नागर (३२) के रूप में हुई है। साथ ही एक बोलेरो भी जब्त की गई है। पुलिस के मुताबिक, वीडियो में तलवार लेकर घूम रहे आरोपी की भी पहचान हुई है और उसकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम गुजरात रवाना हुई है। उसके अरेस्ट होने के बाद और हथियार मिलने की सभावना है।
कई धाराओं के तहत केस दर्ज
वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक वसंत लबदे ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा ४, २५ और महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम की धारा ३७(१), (३) १३५ के तहत मामला दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments