Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeCrimeनाइट क्लब में बाउंसरों ने महिला और उसके मंगेतर को पीटा

नाइट क्लब में बाउंसरों ने महिला और उसके मंगेतर को पीटा

पुलिस ने कहा कि सोमवार देर रात गुरुग्राम के एक क्लब में बहस के बाद बाउंसरों द्वारा कथित रूप से पीटे जाने के बाद एक महिला और उसके मंगेतर को कई चोटें आईं। पुलिस के मुताबिक, घटना सेक्टर 29 के स्ट्राइकर क्लब 29 में रात करीब 2 बजे हुई। न्यू रेलवे रोड गुरुग्राम निवासी महिला ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात वह अपने मंगेतर के साथ क्लब गई थी।

“लगभग 2 बजे थे जब हम बिल चुकाने के बाद निकलने वाले थे, क्लब में एक बाउंसर ने मेरे मंगेतर के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। जब मैंने हस्तक्षेप किया, तो एक महिला बाउंसर और एक पुरुष बाउंसर ने हमें पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने हमें मुक्का मारा और कई लात मारी। कई बार और हमें फर्श पर धकेल दिया। महिला ने पुलिस शिकायत में आरोप लगाया की, उन्होंने हमें सड़क पर क्लब से बाहर धकेल दिया और हमें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

उसने कहा कि एक राहगीर ने घटना की सूचना इमरजेंसी नंबर 112 पर दी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। पीड़िता ने संदीप नाम के एक बाउंसर पर भी शक जताया और दावा किया कि बाकी लोगों के सामने आने पर वह उन्हें पहचान सकती है।

“दोनों सुबह करीब 10 बजे पहुंचे थे। करीब 2.30 बजे बंद होने के समय, हमने उनसे जाने का अनुरोध किया क्योंकि कर्मचारियों को घर जाना था, लेकिन उन्होंने कुछ और मिनटों का अनुरोध किया। आधे घंटे के बाद फिर से, हमने उनसे जाने का अनुरोध किया।” , लेकिन वे बहस करने लगे। वे नशे में थे और कहा कि वे गुरुग्राम में वरिष्ठ अधिकारियों को जानते हैं। इसके बाद हमारे बाउंसरों – एक महिला और एक पुरुष – ने उन्हें बाहर निकाला। बाद में उन्होंने पार्किंग क्षेत्र में हंगामा किया। हमने पुलिस को भी सूचित किया… हम जांच एजेंसी के साथ सहयोग करेंगे,” स्ट्राइकर 29 के महाप्रबंधक सचिन लिम्बु ने कहा।

पुलिस ने कहा कि शिकायतकर्ता और उसके मंगेतर को चोटें आई हैं। “हम पीड़ितों द्वारा लगाए गए आरोपों की पुष्टि कर रहे हैं। दोषियों के खिलाफ निर्धारित कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। अब तक क्लब के एक बाउंसर के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है,” पवन कुमार, एसएचओ, सेक्टर 29 थाना पुलिस ने कहा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments