Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeUncategorizedउर्फी जावेद ने भाजपा नेता चित्रा वाघ के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत,...

उर्फी जावेद ने भाजपा नेता चित्रा वाघ के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, लगाया धमकाने का आरोप

मुंबई। भाजपा नेता चित्रा वाघ और अभिनेत्री और मॉडल उर्फी जावेद विवाद बढ़ता ही जा रहा हैं। और अब उर्फी जावेद को मॉब लिंचिंग होने का खतरा लग रहा है। इस बात को लेकर वकील नितिन सातपुते ने महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग को पत्र लिख कर और ऑनलाइन जरिए से शिकायत दर्ज करवाई है। वकील सातपुते ने इस मामले में हस्तक्षेप करने और चित्रा वाघ के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग की है। चित्रा वाघ ने कहा था कि ‘उर्फी जावेद जहां दिखेगी, वहां वे उसका थोबड़ा फोड़ेंगी। पिछले कुछ दिनों से बीजेपी नेता चित्रा वाघ और उर्फी जावेद के बीच न्यूडिटी को लेकर विवाद बढ़ता गया है। चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद पर सार्वजनिक स्थानों पर नंगा नाच करने का आरोप लगाते हुए मुंबई पुलिस से उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी। चित्रा वाघ ने कहा था कि छत्रपति शिवाजी महाराज के महाराष्ट्र में यह नंगा नाच नहीं चलेगा. इसके जवाब में उर्फी जावेद ने कहा था, मेरा नंगा नाच कंटीन्यू रहेगा।
वकील की शिकायत में ये है दलील
वकील नितिन सातपुते ने अपनी शिकायत में लिखा है कि, ‘उर्फी जावेद के कपड़े पहनने के स्टाइल पर चित्रा वाघ लोगों को अपराध करने के लिए प्रेरित कर रही है। चित्रा वाघ के समर्थक उर्फी को ट्रोल कर उसकी छवि को नुकसान पहुंचा रहे हैं. इतना ही नहीं, चित्रा वाघ ने उर्फी को बीच सड़क पर उसका थोबड़ा फोड़ने की धमकी दी है। दिंसबर २०२२ में चित्रा वाघ ने न्यूज चैनलों से बात करते हुए खुलेआम यह धमकी दी। उन्होंने कहा कि जिस दिन उर्फी मेरे हाथ लग गई, उसी दिन पहले उसका थोबड़ा फोड़ूंगी, फिर ट्वीट कर यह बताऊंगी कि मैंने क्या किया। वकील नितिन सातपुते ने महिला आयोग को शिकायत करते हुए कहा कि, ‘इसके बाद भी चित्रा वाघ यह कह रही हैं कि उर्फी उनके सामने आई तो वे पहले उसे साड़ी और चोली देंगी और इसके बाद भी अगर उसका नंगा नाच शुरू रहा सीधे थोबड़ा फोड़ेंगी। चित्रा वाघ ने कहा है कि अगर उर्फी को कपड़े से एलर्जी है तो वे सभी तरह की दवाइयां उपलब्ध करवाएंगी। यानी वकील ने कहा है कि ऐसी आक्रामक भाषा की वजह से उर्फी जावेद पर हिंसक हमले हो सकते हैं।इसलिए महिला आयोग चित्रा वाघ के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करे।

चित्रा वाघ ने दिया जवाब, ‘सातपुते आएं या दसपुते, नहीं चलने दूंगी नंगा नाच’
चित्रा वाघ ने शुक्रवार को प्रेस कान्फ्रेंस आयोजित कर फिर से इस मुद्दे को गरमा दिया। उन्होंने कहा कि सातपुते आएं या दसपुते, वे किसी के बाप से नहीं डरतीं। वे महाराष्ट्र में नंगा नाच नहीं चलने देंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments