Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeEntertainmentमुंबई ट्रैफिक पर भड़कीं सोनम कपूर तो यूजर्स ने लगाई क्लास, कहा-...

मुंबई ट्रैफिक पर भड़कीं सोनम कपूर तो यूजर्स ने लगाई क्लास, कहा- ‘पापा की परी उड़ के चली जाओ’

Mumbai : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor ) मां बनने के बाद से फिल्मों से दूर हैं. हालांकि, फैशन इवेंट्स में सोनम का जलवा लगातार कायम हैं. एक्ट्रेस इन दिनों मदरहुड को एन्जॉय करते हुए बेबी वायु कपूर (Vayu Kapoor) के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. इस बीच सोनम कपूर ने ट्विटर पर मुंबई ट्रैफिक को लेकर गुस्सा जाहिर किया था जिसको लेकर एक्ट्रेस ट्रोल हो गई हैं.

ट्रैफिक देख सोनम का हुआ पारा हाई
सोनम कपूर इन पिछले कुछ दिनों से वह मुंबई में हैं. हाल ही में सोनम कहीं घूमने निकली थी जिसके बाद मुंबई का ट्रैफिक देख एक्ट्रेस का पारा हाई हो गया. ट्रैफिक को लेकर सोनम कपूर ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. हालांकि इस ट्वीट पर यूजर्स सोनम कपूर को ही ट्रोल कर रहे हैं.

मुंबई में ट्रैवल करना दर्दनाक है
सोनम कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मुंबई में यात्रा करना बहुत ही दर्दनाक है. मुझे जुहू से बैंडस्टैंड तक पहुंचने में एक घंटे का समय लग गया. हर तरफ कंस्ट्रक्शन और खुदाई का काम जारी है. प्रदूषण भी बहुत बढ़ गया है. आखिर ये चल क्या रहा है?”

यूजर्स ने किया बुरी तरह ट्रोल
सोनम कपूर के इस ट्वीट को लेकर लोगों ने उन्हें तुरंत आड़े हाथों लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने सोनम की लग्जरी लाइफ को लेकर तंज किये तो कुछ यूजर्स ने उनके पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स करके मजाक उड़ाया. यूजर ने लिखा, ‘देख लो दिल्ली वालों मुंबई में प्रदूषण की बात कर रहे हैं.’

एक यूजर ने लिखा, “हां तो कंस्ट्रक्शन वगैरह सब बंद कर दें, ताकि मैडम को परेशानी ना हो.”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “जब आपका घर बना था, तब भी प्रदूषण हुआ होगा और आपकी कार भी प्रदूषण मुक्त नहीं है.”

एक यूजर ने लिखा, “पापा की परी उड़ के चली जाओ.”

वहीं कुछ यूजर्स मुंबई में ट्रैफिक की समस्या को देखते हुए सोनम कपूर को सपोर्ट करते हुए नजर आये. बता दें कि, सोनम कपूर ने पिछले साल अगस्त में बेटे वायु को जन्म दिया. फिल्मों से दूर सोनम फिलहाल सोशल मीडिया पर फैशन के चलते काफी सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस के एयरपोर्ट लुक्स भी जमकर वायरल होते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments