Saturday, April 20, 2024
Google search engine
HomeCrimePune : लिव-इन पार्टनर की नाबालिग बच्ची की हत्या, पुलिस ने आरोपी...

Pune : लिव-इन पार्टनर की नाबालिग बच्ची की हत्या, पुलिस ने आरोपी महिला को किया गिरफ्तार

Pune: महाराष्ट्र के पुणे शहर से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां लिव-इन में रह रही एक महिला ने अपने पार्टनर की पांच साल की बेटी की पीट-पीटकर उसकी जान ले ली. इस घटना के बाद शुक्रवार को 36 वर्षीय आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया. आरोपी महिला के मुताबिक, गुरुवार की दोपहर बच्ची को मिर्गी का दौरा पड़ा था, जिसके बाद वो बेहोश हो गई थी. इस पर महिला उसे नजदीकी अस्पताल ले गई थी. वहीं, अस्पताल में जब उस बच्ची की मौत हो गई तब अस्पताल के स्टाफ ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

बच्ची के साथ महिला ने की मारपीट

उत्तमनगर पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक सुनील जैतापुरकर ने कहा कि बच्ची के शरीर पर जलने के निशान देखकर हमें शक हुआ और हमने महिला को हिरासत में ले लिया. पूछताछ के दौरान महिला ने स्वीकार किया कि उसने बच्ची के साथ मारपीट की है.

सुनील जैतापुरकर ने कहा कि आरोपी महिला और मृतक बच्ची के पिता एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए मिले थे. मृतक बच्ची के पिता एक ऐसी महिला से शादी करना चाहते थे जो उसकी मां की मौत के बाद उसकी बेटी की अच्छी तरह से देखभाल करे. आरोपी महिला के पति की भी कुछ साल पहले मौत हो चुकी है.

बच्ची के शरीर पर कई वार

सुनील जैतापुरकर ने कहा कि आरोपी महिला और मृतक बच्ची के पिता ने शादी करने का फैसला किया और शिवने गांव में शिफ्ट हो गए. वे इस समय लिव-इन रिलेशनशिप में थे. मृतक बच्ची के पिता का नाम वारजे मालवाड़ी है जो एक निजी कंपनी में काम करते हैं. सुनील जैतापुरकर ने कहा कि पिछले तीन दिनों से आरोपी महिला बच्ची के साथ मारपीट कर रही थी. उसने बच्ची के शरीर पर कई वार किए थे. गुरुवार को महिला ने किसी भारी वस्तु से उस पर हमला कर दिया, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकी और मर गई. सुनील जैतापुरकर ने कहा कि आरोपी महिला को धारा 302 (हत्या) और 182 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments