Saturday, July 13, 2024
Google search engine
HomeIndiaNew Delhi: विधायक दिलीप पांडेय ने तिमारपुर झील का किया दौरा

New Delhi: विधायक दिलीप पांडेय ने तिमारपुर झील का किया दौरा

New Delhi

नई दिल्ली:(New Delhi) तिमारपुर विधानसभा से आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडेय ने बुधवार को तिमारपुर की नई झील का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि झील की सुंदरता को देखकर अच्छा लगा कि अब इस क्षेत्र के लोग यहां साफ-सुथरे माहौल में आराम करने और कुछ वक्त बिताने के लिए जा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि इस झील के बनने से आसपास का वातावरण भी स्वच्छ होगा। साथ ही सिग्नेचर ब्रिज के बाद अब यह झील लोगों के लिए एक बड़ा पर्यटन का केंद्र भी होगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सानिध्य में दिल्ली में 380 झीलें बनाई जा रही हैं। अब तक 26 झीलें बन चुकीं हैं।

केजरीवाल का संकल्प है कि हम पारिस्थितिक संतुलन को बहाल करने और दिल्लीवासियों को शांति पूर्ण मनोरंजन स्थल देने के लिए पूरी दिल्ली में ऐसी झीलें बना रहे हैं। जब तक हम दिल्ली को ‘‘झीलों का शहर’’ में बदल देंगे, चैन से नहीं बैठेंगे।

पांडे जी ने बताया कि वे स्थानीय समाजसेवी संगठनों के साथ मिलकर झील के प्रबंधन को बढ़ावा देने और इसे प्राकृतिक व पर्यावरणी सुंदरता की देखरेख करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। दिल्ली को हरा-भरा, सुंदर और आकर्षक बनाने में दिल्ली सरकार का यह एक शानदार प्रयास है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments