Friday, June 21, 2024
Google search engine
HomeCrimeMUMBAI: अपराधों की गुत्थी सुलझी , 1 लुटेरा गिरफ्तार

MUMBAI: अपराधों की गुत्थी सुलझी , 1 लुटेरा गिरफ्तार

MUMBAI

मुंबई:(MUMBAI) जबरन चोरी करने वाले एक 33 वर्षीय शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया गया है। इसकी गिरफ्तारी से 3 अपराधों का खुलासा (robbery-theft) हुआ है और 20 हजार रुपये का माल जप्त किया गया है। यह कार्रवाई क्राइम डीसीपी अविनाश अंबुरे व एसीपी अमोल मांडवे के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच युनिट 3 विरार के पीआई प्रमोद बड़ाख,पो.उप.नि.शिवाजी खाडे व उमेश भागवत की टीम ने की है।

पुलिस ने बताया कि गंगाबाई यशवंत गोरीवले (80),निवासी-गोकुल गॅलेक्सी गोकुल टाऊनशिप, आगाशी रोड,बोलिंज,विरार पश्चिम रहती है। 29 अप्रैल को शाम लगभग 6 बजे के आसपास दो अज्ञात शख्स मोटरसाइकिल सवार से और गाड़ी खड़ी किया,मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा शख्स उतरा और पैदल चलते हुए सोसायटी के गेट पर बैठी महिला गंगाबाई के गले से 11 ग्राम वजन सोने की चैन खींचकर मोटरसाइकिल पर विरार की ओर भाग गए,इस मामले में महिला ने अर्नाला थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ के दर्ज करवाई थी,पुलिस ने मामले में आरोपियों पर धारा 392,34 के तहत केस दर्ज किया था।

पुलिस ने बताया कि मीरा-भाईंदर, वसई-विरार पुलिस कमिश्नरेट क्षेत्र के वसई-विरार क्षेत्र में पिछले कुछ माह से जबरन चोरी,जालसाजी व मोटरसाइकिल चोरी के अपराधों में वृद्धि के कारण वरिष्ठों ने इन घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए इसे रोकने के आरोपियों को पकड़ने के लिए निर्देश व मार्गदर्शन दिए हैं।पुलिस के मुताबिक,उक्त अपराध के खुलासे के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दिए गए निर्देश एवं मार्गदर्शन के अनुसार गुप्त मुखबिर एवं तकनीकी विश्लेषण के माध्यम से प्राप्त सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच युनिट 3 विरार ने शाहीद अब्दुल सतार कापडीया (33) को वापी गुजरात से हिरासत में लिया,20 मई को जब उसे हिरासत में लिया गया और जांच की गई तो पता चला कि उसने अपराध किया है।उसके पास से अपराध में प्रयुक्त 20 हजार रुपये की मोटरसाइकिल जब्त की गयी है और 3 अपराधों का खुलासा हुआ है।आरोपी के खिलाफ काशिमीरा और विलेपार्ले,मुंबई शहर में मामला दर्ज किया गया है और उक्त आरोपी को आगे की कार्रवाई के लिए विरार पुलिस स्टेशन में पेश किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments