Friday, May 24, 2024
Google search engine
HomeIndiaMaharashtra : नारायण राणे की चेतावनी, अजीत पवार पुणे आएंगे और बारह...

Maharashtra : नारायण राणे की चेतावनी, अजीत पवार पुणे आएंगे और बारह बजाएंगे, मेरी बात मत सुनो

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजित पवार (Ajit Pawar) ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) को महिला बताते हुए उन पर कुल्हाड़ी से वार किया था. इसके बाद नारायण राणे ने कड़ा जवाब दिया है. नारायण राणे ने अजित पवार को कहा कि वे पुणे आकर बारह बजा देंगे. मेरी आवाज मत सुनो. जानकारी हो कि नारायण राणे कोल्हापुर (Kolhapur) दौरे पर हैं. इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने अजित पवार की आलोचना का संज्ञान लिया है.

बारामती से बाहर जाकर बरसे पहनना बंद करें
नारायण राणे ने कहा, बारामती के बाहर जाओ और बरसे पहनना बंद करो. उन्होंने कहा कि पता नहीं अजित पवार बारामती के बाहर की राजनीति को कितना जानते हैं. वह जिस तरह के राजनेता हैं, उनके बारे में बात नहीं की जानी चाहिए. मैं लगातार छह बार निर्वाचित हुआ हूं. महिला हो या पुरुष, प्रत्याशी तो प्रत्याशी होता है.

उद्धव ठाकरे पर भी की टिप्पणी
नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे के पास क्या बचा है? कोई अस्तित्व नहीं है, कुछ भी नहीं है. देखिए लोग आपके बारे में क्या कहते हैं. देखिए आपने ढाई साल में क्या किया

अजित पवार ने क्या कहा जानिए?
चिंचवाड़ में अजीत पवार ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की आलोचना की. अजीत पवार ने कहा कि जिन्होंने शिवसेना को तोड़ा और शिवसेना को छोड़ा वो हार गए. उन्होंने राणे और बंद्रेट बाई को हराया. 2015 में बांद्रा उपचुनाव में त्यावली कांग्रेस प्रत्याशी नारायण राणे को शिवसेना की तृप्ति सावंत ने हराया था. इसीलिए अजित पवार ने राणे को महिला होने की बात कहकर डांटा था. संजय राउत ने इसी मुद्दे को लेकर ट्वीट कर अजित दादा की तारीफ की. दादा का मतलब कमाल होता है. जादू की जीज एक नेता ऐसा होता है, एक पूरी तरह से खुला आवरण. सरल भाषा में सीधा संदेश ट्वीट कर वीडियो पोस्ट किया गया, जय महाराष्ट्र.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments