Saturday, April 20, 2024
Google search engine
HomeCrimeपिता के चिड़चिड़ेपन से तंग आकर बेटे ने पत्थर से सिर कुचलकर...

पिता के चिड़चिड़ेपन से तंग आकर बेटे ने पत्थर से सिर कुचलकर कर दी हत्या, बाद में रेता गला

Mumbai : महाराष्ट्र के डोंबिवली में एक 21 वर्षीय बेटे ने अपने 68 वर्षीय पिता की बीमारी से तंग आकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. श्यामसुंदर शिंदे की बीमारी से तंग आकर तेजस शिंदे ने पहले अपने पिता के सिर पर पत्थर फेंका और फिर सोते समय चाकू से उनका गला रेत दिया. हत्या के बाद आरोपी ने खुद थाने में फोन कर बताया कि उसने अपने पिता की हत्या कर दी है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

पुलिस के मुताबिक श्यामसुंदर शिंदे अपनी पत्नी और बेटे तेजस के साथ डोंबिवली के खंबलपाड़ा के भोईरवाड़ी इलाके में रहते थे. तेजस कॉलेज में पढ़ता है. जबकि उसके पिता मुंबई नगर निगम में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करते थे. श्यामसुंदर शिंदे पिछले कुछ महीनों से बीमार चल रहे थे. बीमारी के कारण श्यामसुन्दर की चिढ़ने वाली आदत बढ़ गई थी .इस बात को लेकर तेजस और श्यामसुंदर में हमेशा बहस होती रहती थी.

गुस्से में आकर पिता को मौत के नींद सुलाया
पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान तेजस शिंदे के तौर पर हुई है और मृतक का नाम श्यामसुंदर शिंदे है. श्यामसुंदर मुंबई नगर निगम में एक सुरक्षा गार्ड के रूप में काम कर रहे थे और पिछले कुछ महीनों से ठीक नहीं थे. बीमारी के कारण श्याम सुंदर का चिड़चिड़ापन बढ़ गया था. तेजस और श्याम सुंदर के बीच हमेशा किसी न किसी बात पर बहस होती रहती थी. एक दिन जब तेजस की मां किसी काम से घर से बाहर गई थी. उस दिन बाप बेटे में फिर से किसी बात पर कहासुनी हो गई. गुस्से में तेजस ने अपने पिता के सिर पर पत्थर फेंका और फिर चाकू से उनका गला काट दिया.

आरोपी तेजस ने बाद में तिलक नगर थाने में फोन कर हत्या की जानकारी दी. पुलिस तुरंत डोंबिवली के खंबलपाड़ा के भोईरवाड़ी इलाके में श्यामसुंदर के घर पहुंची और तेजस को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments