Saturday, July 13, 2024
Google search engine
HomeEntertainment'ऐसा लगा जैसे घर वापसी हो गई…' अक्षय-सुनील से शूट पर मिलकर...

‘ऐसा लगा जैसे घर वापसी हो गई…’ अक्षय-सुनील से शूट पर मिलकर गदगद हुए ‘बाबू भइया’, ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर दिया ये अपडेट

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिल्म हेरा फेरी 3 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इसमें वह एक बार फिर राजू के किरदार में नजर आएंगे वहीं, सुनील शेट्टी और परेश रावल भी इस मूवी का हिस्सा हैं. अब परेश रावल ने फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट दिया है. उन्होंने अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी के साथ ‘हेरा फेरी 3’ का टीजर शूट किया है. इसके साथ ही परेश ने खुलासा किया कि कार्तिक आर्यन फिल्म का हिस्सा नहीं हैं.

कार्तिक और अक्षय फिल्म में करने वाले थे काम
मिड-डे के साथ इंटरव्यू के दौरान परेश रावल ने कहा, ‘जहां तक ​​मुझे पता है शुरुआत में कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार दोनों ये फिल्म करने वाले थे, लेकिन बात नहीं बन पाई. मुझे नहीं पता कि क्या हुआ’. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि टीजर हाल ही में शूट किया गया है और अगले तीन महीने में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

तीन महीने में शुरू होगी शूटिंग

परेश रावल ने कहा, ‘हम अगले तीन महीनों में शूटिंग शुरू करेंगे. मुंबई में शूटिंग का एक लंबा शेड्यूल होगा. इसके अलावा इंटरनेशनल लोकेशंस जैसे अबु धाबी, दुबई, लॉस एंजिल्स में भी फिल्म की शूटिंग होगी’.

ऐसा लगा जैसे घर वापसी हो गई
एक्टर परेश रावल ने बताया कि सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार से मिलकर ऐसा लगा कि जैसे घर वापसी हो गई. उन्होंने कहा, ‘अक्षय और सुनील के साथ शूटिंग करना हमेशा मजेदार होता है. वे टैलेंटेड एक्टर्स हैं जो अपने काम को लेकर इनसिक्योर नहीं हैं. हम लोगों के बीच परस्पर सम्मान है. हमारी ऑफ-स्क्रीन दोस्ती हमारी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री में झलकती है’.

फ्रेंचाइजी के दोनों पार्ट ने जीता फैंस का दिल

बताते चलें कि ‘हेरा फेरी’ एक फेमस कॉमेडी फ्रेंचाइजी है. इसकी पहली फिल्म हेरा फेरी साल 2000 और ‘फिर हेरा फेरी’ साल 2006 में रिलीज हुई थी और दोनों फिल्मों ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. अब फैंस बेसब्री से ‘हेरा फेरी 3’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इसके निर्देशन की कमान फरहाद सामजी ने संभाली है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments