Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeउत्तर प्रदेशAuraiya: कलयुगी बेटे ने ईंट से कुचलकर पिता को मौत के घाट...

Auraiya: कलयुगी बेटे ने ईंट से कुचलकर पिता को मौत के घाट उतारा

Auraiya

औरैया: (Auraiya) जनपद के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के बाबरपुर देहात में एक बेटे ने गुरुवार तड़के अपने पिता की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी। पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लिया है। आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है।

बाबरपुर देहात के मोहल्ला सिद्धार्थ नगर निवासी परम सिंह (55) राजमिस्त्री का काम करता थे। कुछ वर्ष पूर्व पत्नी की मृत्यु के बाद से वह तीन पुत्रों में नागेश उर्फ लालू (24), दीपक व अखिलेश के साथ घर पर रहते थे। जबकि इनका बड़ा पुत्र रिंकू उर्फ अरविंद अपनी पत्नी व बच्चों के साथ दिल्ली रहता है। राजमिस्त्री के बेटे नागेश की शादी दो साल पूर्व क्षेत्र के चिटकापुर कोठी निवासी निशा के साथ हुई है। नशे का आदी होने के चलते निशा मायके जाकर रहने लगी।

बीती रात्रि बुधवार को नागेश ने पत्नी से मिलने के लिए जाने की बात कही और पिता परमलाल से बाइक की चॉबी मांगी। बाइक न देने पर दोनों के बीच विवाद हो गया। आक्रोशित बेटे नागेश ने गुरुवार की तड़के अचानक घर में रखे गैस सिलेंडर से आग लगाने की कोशिश की और ईंट पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। रोकने पर उसने पिता परमलाल को दौड़ा लिया और एक खाली प्लाट में ईंट से कुचल दिया।

आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों को देख आरोपी बेटा मौके से भाग गया। परिजन लहुलूहान हालत में परमलाल को लेकर सीएचसी अजीतमल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक दिगंबर सिंह कुशवाहा, क्षेत्राधिकारी भरत पासवान, कोतवाली प्रभारी शशिभूषण मिश्र व कस्बा इंचार्ज दिनेश यादव ने घटनास्थल पर पहुंचे और परिवारीजनों से पूछताछ की। एएसपी दिगंबर सिंह कुशवाहा ने बताया कि बेटे ने मामूली विवाद में पिता को ईंट मारकर मौत के घाट उतार दिया है।

आरोपी बेटा मौके से भाग गया है। उसके मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया है। मामले में तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए आगे की कार्यवाही की जायेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments