Friday, June 21, 2024
Google search engine
HomeBollywoodनूर मालाबिका दास की दुखद मृत्यु के बाद वायरल हुआ उनका आखिरी...

नूर मालाबिका दास की दुखद मृत्यु के बाद वायरल हुआ उनका आखिरी वीडियो, कैप्शन में जताई थी अनहोनी की आशंका

मुंबई। ‘द ट्रायल’ की एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास का 37 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनका शव मुंबई के लोखंडवाला इलाके में उनके फ्लैट से बरामद हुआ है। पुलिस के अनुसार, नूर मालाबिका ने अपने बेडरूम में सीलिंग फैन से फांसी लगाई थी और उनका शव सड़ी-गली हालत में पाया गया। इस बीच, नूर मालाबिका का पांच दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नूर मालाबिका पोज देती नजर आ रही हैं, लेकिन इसका कैप्शन बहुत ही भावुक और चिंताजनक है।
नूर मालाबिका ने अपने आखिरी वीडियो के कैप्शन में क्या लिखा?
नूर मालाबिका ने पांच दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आखिरी पोस्ट किया था। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “एक ही चेहरा है और वो है @noormalabika1 जो किसी और से नहीं मिलता और मुझे आइना देखने की जरूरत नहीं मेरी खूबसूरती तो तुम्हारी ही झलक के मुताबिक है। मेरा आइना है दुनिया, कभी प्यारी, कभी बेहतर, कभी बेवकूफ, कभी चंचल, कभी शरारती, कभी खुशमिजाज, कभी दयालु, कभी ठंडी, कभी आग वाली, कभी बचकानी, कभी परिपक्व.. स्विंग के अनुसार।
नूर मालाबिका का करियर और पृष्ठभूमि
नूर मालाबिका दास पहले कतर एयरवेज में एयर होस्टेस के तौर पर काम करती थीं। वे असम की रहने वाली थीं और उन्होंने कई फिल्मों और वेब सीरीज में अभिनय किया था। नूर बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री काजोल के साथ भी काम कर चुकी हैं। उनकी मृत्यु की खबर ने उनके फैंस और इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है। सोशल मीडिया पर उनके इस आखिरी पोस्ट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, और उनके चाहने वाले उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments