Tuesday, February 7, 2023
Google search engine
HomeIndiaमुंबई में लापरवाही के शिकार हुए दो युवा, कलिना में मिल्क वैन...

मुंबई में लापरवाही के शिकार हुए दो युवा, कलिना में मिल्क वैन ने उड़ाया, मौत

Mumbai : 24 वर्षीय स्कूटर सवार और उसके पीछे बैठी महिला को तेज गति से आ रही मिल्क वैन ने टक्कर मार दी। हादसा तब हुआ जब स्कूटर सवार दोनों दूसरी लेन में घुसे।

मुंबई में लापरवाही के चलते दो युवाओं को अपनी जान गंवानी पड़ी है। बताया जा रहा है कि कलिना (Kalina) में यूनिवर्सिटी गेट (Mumbai University Gate) के पास एक सड़क दुर्घटना में दोनों की मौत हो गई। हादसा गुरुवार को तब हुआ, जब नवी मुंबई (Navi Mumbai) में बीपीओ में कार्यरत दोनों लोग घर लौट रहे थे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 24 वर्षीय स्कूटर सवार और उसके पीछे बैठी महिला को तेज गति से आ रही मिल्क वैन ने टक्कर मार दी। हादसा तब हुआ जब स्कूटर सवार दोनों दूसरी लेन में घुसे। उसी लेन में पुल का निर्माण कार्य चल रहा था, जिस वजह से उन्हें मिल्क वैन नजर नहीं आया।

वकोला पुलिस ने ड्राइवर शिवजतन यादव (40) को गिरफ्तार कर लिया। मृतकों पहचान चंद्रकांत सरदार (25) और उसकी दोस्त पायल वल्लेचा (25) के तौर पर हुई है। यादव पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 279 (तेज ड्राइविंग) और 304 (ए) (लापरवाही से मौत का कारण) के तहत मामला दर्ज किया गया।
ऐरोली के रहने वाले चंद्रकांत और पायल शाम को गिरगांव में टहलने के लिए अपने घर से निकले थे और घर वापस लौट रहे थे तभी हादसा हुआ। सहायक पुलिस आयुक्त (वकोला डिवीजन) श्रीपद काले ने कहा “घटना कलिना यूनिवर्सिटी गेट के बाहर जंक्शन के पास किए जा रहे पुल के काम के कारण बने ब्लाइंड स्पॉट के कारण हुई। स्कूटर सवार ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे होते हुए नवी मुंबई जाना चाहते थे।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments