Tuesday, February 7, 2023
Google search engine
HomeIndiaMumbai: मुंबई में नहीं मिल रहा था घर तो युवक ने निकाली...

Mumbai: मुंबई में नहीं मिल रहा था घर तो युवक ने निकाली तरकीब, डेटिंग ऐप पर प्रोफाइल बनाकर किया ये काम

Mumbai : वर्क फ्रॉम होम वाला टाइम अब बीत चुका है और एक बार फिर लोगों का ऑफिस जाकर काम करना शुरू हो गया. इस दौरान कई का दूसरे शहर में ट्रांसफर भी हो गया है. ऐसे में दूसरे शहर जाकर घर ढूंढना काफी बड़ी मुसीबत है. खासकर सपनों के शहर मुंबई में तो घर तलाशना कोई आसान काम नहीं है. वहीं केरल के एक शख्स ने मुंबई में एक फ्लैट के लिए डेटिंग एप का ही इस्तेमाल कर डाला.

युवक ने घर तलाशने के लिए डेटिंग एप पर बनाई प्रोफाइल
एक ट्विटर यूजर ने एक मजेदार पोस्ट शेयर की है जिसमें उसने उस शख्स की दुर्दशा की डिटेल दी है जो सपनों के शहर में रहने के लिए जगह खोजने की कोशिश कर रहा था. दरअसल एना डी आम्रास नाम के ट्विटर यूजर को डेटिंग एप बंबल पर एक प्रोफ़ाइल मिली थी जहां उस शख्स के बायो में लिखा था, “मुंबई में एक फ्लैट की तलाश है.” वहीं शख्स का बंबल प्रोफाइल अब काफी वायरल हो गया है. वहीं एना डी आम्रास ने शख्स की बंबल प्रोफाइल शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “ आप बंबल पर सोलमेट की तलाश कर रहे हैं लेकिन वह बॉम्बे में किराए पर एक घर तलाथ रहा है.”

ट्विटर यूजर दे रहे अलग-अलग कमेंट्स

वहीं शख्स द्वारा एक डेटिंग एप को एक रियल एस्टेट एप के तौर पर इस्तेमाल करने को लेकर नेटिजन्स भी अलग-अलग कमेंट्स कर रहे हैं. कई को घर तलाशने का ये अंदाज काफी मजाकिया लगा तो कई ने कहा कि गरीब युवक की मदद की जानी चाहिए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments