Saturday, July 13, 2024
Google search engine
HomeCrimeशिवराज पाटिल के भाई ने कटपटी से सटाकर खुद को मारी गोली,...

शिवराज पाटिल के भाई ने कटपटी से सटाकर खुद को मारी गोली, मौत की गुत्थी में उलझी पुलिस

लातूर: महाराष्ट्र के लातूर में पूर्व केंद्रीय मंत्री शिवराज पाटिल के आवास पर उनके 81-वर्षीय रिश्तेदार ने रविवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि चंद्रशेखर पाटिल ने सुबह करीब साढ़े आठ बजे अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. चंद्रशेखर को हनमंतराव पाटिल के नाम से भी जाना जाता है. वह पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री शिवराज पाटिल के चचेरे भाई थे. पुलिस इस मामले की गुत्थी सुलझाने में लग गई है.

अधिकारी ने कहा, हनमंतराव पूर्व मंत्री के देवघर आवास के समीप रहते थे और अक्सर वहां आते-जाते रहते थे. वह पिछले कई सालों से किसी बीमारी से जूझ रहे थे. उन्होंने बताया कि घटना के वक्त पूर्व मंत्री का बेटा मौजूद थे. जांच के तौर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश देवरे, पुलिस उपाधीक्षक जितेंद्र जगदले और अन्य समेत वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं.

लातूर में सड़क दुर्घटना में 6 की मौत
वहीं, दूसरी ओर महाराष्ट्र के लातूर जिले में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में छह लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक घटना में टेम्पो में ले जाई जा रही नौ भेड़ों की भी मौत हो गई. लातूर तहसील में शुक्रवार रात सामने से आ रहे तेज रफ्तार टेम्पो ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि हादसा जोड़ जावला गांव के पास हुआ. अधिकारी ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार कलंब की ओर जा रहे थे.

उप निरीक्षक नंदकिशोर कांबले ने बताया कि गेटगांव पुलिस थाने की एक टीम मौके पर पहुंची और शवों को लातूर के सरकारी अस्पताल ले गई. पुलिस के एक स्थानीय अधिकारी ने बताया कि इससे कुछ घंटे पहले अहमदपुर तहसील के शिरूर ताजबंद-मुखेड़ पर ओमरगा पाटी के पास इसी तरह की दुर्घटना में दो मोटरसाइकिल सवारों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान हामिद चंदूलाल सैय्यद (45) और आनंद गोविंदराव कदम के रूप में हुई है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments