Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeEntertainmentShehnaaz : विक्की कौशल ने Shehnaaz को कसकर लगाया गले, खुशी से...

Shehnaaz : विक्की कौशल ने Shehnaaz को कसकर लगाया गले, खुशी से झूम उठीं पंजाब की कैटरीना

Shehnaaz : शहनाज गिल अपने फैंस के बीच इतनी पॉपुलर हैं कि उन्हें आए दिन लोगों का प्यार मिलता रहता है. यही नहीं एक्ट्रेस को सुर्खियों में भी बने रहने के लिए किसी वजह की जरूरत नहीं होती. हाल ही में उन्हें विक्की कौशल के साथ स्पॉट किया गया है. दरअसल, विक्की कौशल आज शहनाज गिल के साथ उन्हीं के शो पर नजर आए. पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज ने इंस्टाग्राम पर विक्की के साथ अपनी कुछ जबरदस्त तस्वीरें शेयर की हैं.

लेटेस्ट फोटोज में सना विक्की कौशल के साथ खूब खुश नजर आ रही हैं. उन्होंने पंजाबी मुंडे विक्की कौशल को कसकर गले लगाया हुआ है. दोनों इन फोटोज में बेहद खुश नजर आ रहे हैं.विक्की कौशल और शहनाज की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है. इस दौरान दोनों को मस्ती भरे अंदाज में दिखा जा सकता है. बता दें सना के शो का ये एपिसोड जल्द ही यूट्यूब पर भी अपलोड कर दिया जाएगा.

इन दिनों शहनाज का सेलिब्रिटी चैट शो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दोनों ने मैचिंग कपड़े भी पहने हैं. साथ में विक्की और सना जच भी रहे हैं. मस्टर्ड कलर के इंडियन आउटफिट में शहनाज बेहद खूबसूरती लग रही थीं तो विक्की ने इसी कलर की पैंट कैरी की है. उनकी कन्ट्रास्ट शर्ट ने सना के फैशन सेंस को जबरदस्त कंपनी दी है.

बता दें कि विक्की कौशल शहनाज के शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे हैं. उनकी ‘गोविंदा नाम मेरा’ रिलीज के लिए तैयार है. हालांकि फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी. फिल्म में विक्की के साथ भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments