Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeIndiaRajasthan: खेत में लहूलुहान मिली मूक बधिर लड़की, बोलेरो गाड़ी में आए...

Rajasthan: खेत में लहूलुहान मिली मूक बधिर लड़की, बोलेरो गाड़ी में आए बदमाशों ने किया गैंगरेप

Rajasthan: बाड़मेर जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पर धोरीमन्ना थाना क्षेत्र में हवस के भूखे भेड़ियों ने एक दलित मूक-बधिर युवती को निशाना बनाया। बोलेरो गाड़ी में आए बदमाशों ने उसे सुनसान जगह ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.करवा कर चार अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू की है। वहीं परिजनों ने पीड़ित युवती को खून से लथपथ अवस्था में धोरीमन्ना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया है, जहां पर इलाज चल रहा है।

इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव देर रात धोरीमन्ना पहुंचे, जहां उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना कर अस्पताल में भर्ती पीड़िता से मुलाकात की और चिकित्सकों से उसके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।युवती के पिता ने धोरीमन्ना थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी मूक बधिर पुत्री एमआरटी रोड के पास में शाम को अपने खेत में ही बकरियां चरा रही थी। इस दौरान बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए बदमाश युवती का मुंह दबा कर पास में वन विभाग के एरिया में लेकर गये, वहां उसके साथ बदमाशों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और जगह-जगह से नोंच डाला, जिसके बाद वह बेहोश हो गई।

वरादात को अंजाम देकर फरार हुए बदमाश, पुलिस कर रही तलाश
उसके बाद आरोपी बोलेरो में सवार होकर फरार हो गये. युवती के घर नहीं पहुंचने पर परिजन युवती को ढूंढने लगे तो युवती वन विभाग के एरिया में लहूलुहान और बेहोशी की हालत में मिली, जिसके बाद परिजनों ने उसे धोरीमन्ना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है.मामले की गंभीरता को देखते हुए बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव की देर रात धोरीमन्ना थाने पहुंचे, जहां पर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और धोरीमन्ना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर पीड़ित युवती के स्वास्थ्य की जानकारी ली और परिजनों से मुलाकात का आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई का भरोसा दिलाया.

मौके पर पहुंच सबूत जुटा रही पुलिस
इसके बाद पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव पुलिस अधिकारियों की टीम के साथ रात को ही घटनास्थल पहुंचे, जहां पर उन्होंने मौका मुआयना किया. पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया जाएगा साथ ही डॉग स्क्वायड टीम सहित पुलिस एक्सपर्ट तकनीकी टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. साथ ही पुलिस की स्पेशल टीमें अज्ञात बदमाशों का पता लगाने के लिए जुटी हुई है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments