Wednesday, November 30, 2022
Google search engine
HomeCrimeMurder of Murderer : नारायण राणे के फार्म हाउस के पास...

Murder of Murderer : नारायण राणे के फार्म हाउस के पास कार में मिली लाश, मुंबई-गोवा हाइवे पर पुणे के गैंगस्टर का खून

Murder of Murderer : केंद्रीय मंत्री नारायण राणे का जहां फॉर्म हाउस है, उसके पास ही मुंबई-गोवा हाइवे पर कार में लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. पनवेल इलाके में लाल रंग की ऑडी कार में शव की पहचान संजय कार्ले नाम के शख्स के तौर पर हुई है. इस शख्स की गोली मार कर हत्या की गई है. यह कार हाइवे के किनारे खड़ी हुई मिली है. कहीं और गोली मार कर इस शख्स के शव को कार में रखा गया या कार में ही गोली मारी गई, पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है.
शुरुआती जांच में यही जानकारी मिली है कि संबंधित व्यक्ति की हत्या गोली मार कर की गई है. मरने वाले के सीने और पेट में गोली मारी गई है. सीने में चार गोलियों के निशान मिले हैं. मृतक के बारे में जानकारी मिली है कि उसके खिलाफ पुणे में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. यह गाड़ी भी पुणे में रजिस्टर्ड है.

गाड़ी लावारिस हालत मे दो दिनों से खड़ी थी, सूचना शुक्रवार को मिली
यह खबर शुक्रवार को सामने आई लेकिन कहा जा रहा है कि कार दो दिनों से इसी तरह सड़क किनारे खड़ी हुई थी. गाड़ी लॉक होने की वजह से शव को बाहर निकालने में समस्याएं सामने आईं. इसके लिए विशेषज्ञों की टीम बुलाई गई. इस तरह काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया. अब इसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

कहां कैसे क्यों कब, हुआ ये सब?
अब तक मिली पूरी जानकारी यह है कि शुक्रवार को मुंबई गोवा हाइवे के किनारे पनवेल के पास तारा नाम का गांव है. इस गांव के पास के हाइवे में पिछले दो दिनों से एक लाल ऑडी कार खड़ी हुई थी. कल यानी शुक्रवार को इसके अंदर एक शख्स के शव होने की पुलिस को सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो कार लॉक थी और अंदर एक शख्स का शव था. पुलिस ने कार के दरवाजे खोलने के लिए विशेषज्ञों को बुलाया और कार का दरवाजा खुलवाया.
कार की पिछली सीट से बरमद हुए शव की पहचान पुणे के एक गुंडे के तौर पर हुई, जिसका नाम संजय कार्ले है. गाड़ी का नंबर एम एच 14 जीए 1585 है. यह गाड़ी पुणे जिले के तेजस प्रकाश सालवे के नाम से रजिस्टर्ड है. मृतक टीशर्ट और जीन्स पैंट पहना हुआ था. पैरों में स्पोर्ट्स शूज है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और पुलिस जांच शुरू है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments