Thursday, April 18, 2024
Google search engine
HomeCrimeMumbai : मैरिज हॉल से लाखों के गहने, 50 हजार नकद और...

Mumbai : मैरिज हॉल से लाखों के गहने, 50 हजार नकद और गिफ्ट लेकर फरार हुए आरोपी, CCTV में कैद हुई वारदात

मुंबई: मुंबई के बोरीवली पश्चिम से चोरी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया। मैरिज हॉल में शादी का रिसेप्शन था और यहां पर भारी संख्या में लोग एकजुट हुए थे। ऐसे में बोरीवली पश्चिम में न्यू लिंक रोड के दरोगा गार्डन हॉल से लाखों के गहने, 50,000 रुपये नकद, कीमती सामान और दो मोबाइल फोन चोरी हो गए।

इस संदर्भ में पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बता दें कि दरोगा गार्डन हॉल में शुक्रवार 10 फरवरी को अमृता रामदास वरणकर और सुयश प्रकाश कोडारे का विवाह समारोह था। इसी बीच दो अज्ञात लोग मैरिज हॉल में घुस गए।

रिसेप्शन के बाद दुल्हन के माता-पिता ने लिफाफे और लाखों के गहने ले जाकर एक कमरे में रख दिया और बाहर से ताला जड़ दिया। इसके बाद माता-पिता खाना खाने के लिए चले गए। इसी बीच आरोपी खिड़की से कमरे में घुस गए और सारा सामान समेटकर रफूचक्कर हो गए।

CCTV में कैद हुई वारदात
पुलिस अधिकारी ने बताया कि मैरिज हॉल में लगे सीसीटीवी में चोरी की पूरी वारदात कैद हो गई। सीसीटीवी के मुताबिक, एक आरोपी दुल्हन के कमरे में दाखिल हुआ, जबकि दूसरा आरोपी कमरे के बाहर खड़ा होकर निगरानी कर रहा था। ऐसे में आरोपी दुल्हन के कमरे से लाखों रुपये के गहने चुराकर भाग गए।

बातचीत में शिकायतकर्जा मोहित शेवले ने बताया कि दो आदमियों ने मैरिज हॉल से सारा सामान चुराया था। हमने मामला दर्ज करा दिया है और पुलिसकर्मी आरोपियों की तलाश कर रहे हैं। दुल्हन के कमरे में रखे हुए सभी गिफ्ट, नकद लेकर फरार हो गए।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 380 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मैरिज हॉल में मौजूद सीसीटीवी में आरोपी कैद हो गए हैं। हम इस गिरोह की तलाश कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments