Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeIndiaMaharashtra- उद्धव के 'सामना' में शिंदे सरकार का विज्ञापन, PM मोदी के...

Maharashtra- उद्धव के ‘सामना’ में शिंदे सरकार का विज्ञापन, PM मोदी के दौरे पर… क्या मचेगा बवाल?

मुंबई: इन दिनों देशभर में महाराष्ट्र की राजनीति (Maharashtra Politics) सुर्खियों में है. शिवसेना (Shiv Sena ) उद्धव गुट और एकनाथ शिंदे गुट लगातार किसी ना किसी वजह से आमने-सामने होते रहते हैं. वहीं खबर है कि शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के मुखपत्र सामना के फ्रंट पेज पर शिंदे सरकार (Shinde Government) का विज्ञापन छपा है. दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi in Mumbai) कल मुंबई के दौरे पर होंगे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसी को लेकर शिंदे सरकार का विज्ञापन सामना के फ्रंट पेज पर छपा है. मालूम हो कि शिवसेना उद्धव गुट लगातार पीएम मोदी के दौरे को लेकर आरोप लगा रहा है. उद्धव गुट का आरोप है कि जिन कार्यों का उद्घाटन पीएम मोदी करेंगे वह उनकी सरकार में हुआ है. लेकिन ठीक इन आरोपों के उलट अपने मुखपत्र सामना में पीएम मोदी के दौरे व विकास कार्यों के उद्घाटन का विज्ञापन दिया गया है.

इसके अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Maharashtra CM Eknath Shinde) को लेकर उद्धव गुट लगातार हमलावर रहा है. उद्धव गुट द्वारा उन्हें गद्दार कहा जाता है. लेकिन मुखपत्र सामना में छपे विज्ञापन में बाकायदा शिंदे की फोटो भी लगाई गई है. अब देखने वाली बात यह है कि इस विज्ञापन पर शिंदे और उद्धव गुट की ओर से क्या प्रतिक्रिया आती है.

वहीं मंगलवार को भी सामना में शिंदे सरकार पर हमला बोला गया था. सामना में मंगलवार को दावा किया गया था कि पिछले साल जून में राज्य में एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फडणवीस की सरकार बनने के बाद से जादू-टोना जैसा अंधविश्वास बढ़ा है. इसमें विपक्ष के कुछ नेताओं के साथ हुए हादसों का भी जिक्र किया गया था. इसे लेकर संपादकीय में लिखा गया था, ‘मुख्यमंत्री शिंदे और उनके गुट के चालीस विधायक गुवाहाटी के कामाख्या देवी मंदिर गए. वहां उन्होंने जादू-टोना की विधि की‌. कहा जाता है कि भैंसे की बलि दी गई.’ संपादकीय में यह भी आरोप लगाया गया, ‘यह बलि मुख्यमंत्री पद की स्थिरता के लिए दी गई थी.’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments