Tuesday, February 7, 2023
Google search engine
HomeCrimeकरणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर मुंबई में गिरफ्तार, महिला मॉडल...

करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर मुंबई में गिरफ्तार, महिला मॉडल ने लगाए हैं गंभीर आरोप

मुंबई: करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एक मॉडल से छेड़खानी करने व उसे परेशान करने के आरोप में उनकी गिरफ्तारी हुई है. मॉडल ने सुरजीत सिंह राठौर पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. सुरजीत सिंह राठौर फिल्म उद्योग से जुड़े हुए हैं. सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी वह काफी चर्चा में रहे थे.

सुरजीत ने दावा किया था कि वह 15 जून, 2020 को रिया चक्रवर्ती को कूपर हॉस्पिटल के शवगृह में लेकर गए थे, जहां पोस्टमॉर्टम के बाद सुशांत का शव रखा गया था. आपको बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने कमरे में फांसी के फंदे से लटके हुए मिले थे. जब इस बात पर बहस चल रही थी कि सुशांत की मौत आत्महत्या है या हत्या, तब सुरजीत सिंह ने कई मीडिया आउटलेट्स को दिए बयान में दावा किया था कि रिया ने अस्पताल के शवगृह में सुशांत सिंह राजपूत के सीने पर हाथ रखकर सॉरी बाबू कहा था और रोने लगी थीं.

अखिल भारतीय राजपूत करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौर ने बताया था कि सुशांत के चचेरे भाई और विधायक नीरज सिंह बबलू उनके करीबी हैं. उन्होंने सुशांत सिंह के दोस्त और निर्माता संदीप सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाए थे. सुरजीत ने कहा था, ‘संदीप सिंह इस मामले के मास्टरमाइंड हैं. मैंने उनसे कहा कि नीरज को आने दो. इस पर मुझसे बोले कि नहीं. मैं सुशांत का दोस्त हूं. मुझसे बदतमीजी से बात की. वह एंबुलेंस में सुशांत का शव लेकर अस्पताल गए थे और सबको दिशा-निर्देश दे रहे थे. उनसे पूछताछ की जानी चाहिए.’ इस केस में मुंबई पुलिस और सीबीआई ने संदीप सिंह से भी पूछताछ की थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments