Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeIndiaHyderabad: बेखौफ बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में घुसकर लूटे गहने, 2 को...

Hyderabad: बेखौफ बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में घुसकर लूटे गहने, 2 को मारी गोली

Hyderabad: हैदराबाद से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. नागोल इलाके में गहने लूटने आए दो बदमाशों ने एक ज्वेलरी शॉप में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, यह वारदात गुरुवार को नागोल इलाके के स्नेहापुरी कॉलोनी में हुई. दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और एकाएक ज्वेलरी शॉप के अंदर घुस गए. बदमाश वहां मौजूद लोगों को डराने-धमकाने लगे और कर्मचारियों से सारे गहने देने को कहने लगे. हालांकि कर्मचारियों ने इसका विरोध किया, जिसके बाद तिलमिलाए बदमाशों ने दनादन गोलीबारी शुरू कर दी.

सूत्रों ने बताया कि बदमाशों ने दुकान में घुसते ही वहां मौजूद लोगों पर बंदूक तान दी और कर्मचारियों से सारे गहने देने को कहा. बदमाशों द्वारा डराए-धमकाए जाने के बाद भी कर्मचारी अपनी बात पर अड़े रहे और गहने देने से साफ इनकार किया. इस दौरान कर्मचारियों ने आरोपियों को दबोचने की भी कोशिश की, लेकिन वे ऐसा करने में असफल रहे. इससे गुस्साए बदमाशों ने लोगों पर फायरिंग कर दी, जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद बाद वे दुकान में डिस्प्ले में रखे सोने के गहने लेकर नौ दो ग्यारह हो गए.

इलाके में फैली सनसनी
बताया जा रहा है कि आरोपियों ने तीन बार करीब से फायरिंग की, जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में से एक का नाम सुखदेव बताया जा रहा है, जिसे दो गोलियां लगी हैं. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. नागोल में घटी इस गोलीबारी की घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग बैखौफ बदमाशों के इस रवैये से खौफ में है. इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments