Wednesday, April 17, 2024
Google search engine
HomeBusinessशाहरुख खान की पत्नी गौरी के खिलाफ लखनऊ में FIR:मुंबई के कारोबारी...

शाहरुख खान की पत्नी गौरी के खिलाफ लखनऊ में FIR:मुंबई के कारोबारी ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप; फ्लैट की बुकिंग का मामला

अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी समेत 3 लोगों के खिलाफ लखनऊ में मुकदमा दर्ज हुआ है। मुंबई के एक कारोबारी ने उनपर 85.46 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाया है। कारोबारी ने सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली में 25 फरवरी को तहरीर दी थी।

मामले पर इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरि ने कहा- गौरी खान‚ अनिल कुमार तुल्सियानी और महेश तुल्सियानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 409 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पैसे लेकर नहीं दिया फ्लैट पर कब्जा
मुंबई अंधेरी ईस्ट निवासी किरीट जसवंत शाह ने बताया, ”2015 में गौरी खान मेसर्स तुल्सियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स ग्रुप की ब्रांड एम्बेसडर थीं। वह कंपनी का प्रचार-प्रसार कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने बताया कि सुशांत गोल्फ सिटी सेक्टर-1 पॉकेट डी में फ्लैट बनाए जा रहे हैं। इसके बाद मैं अगस्त 2015 में कंस्ट्रक्शन कंपनी के ऑफिस पहुंचा।

मैं तुल्सियानी ग्रुप के मुख्य प्रबंध निदेशक अनिल कुमार तुल्सियानी और निदेशक महेश तुल्सियानी से मिला। दोनों ने फ्लैट की कीमत 86 लाख बताई। साथ ही फ्लैट बुक कराने पर 2016 में कब्जा देने का भरोसा दिलाया। इनकी बातों में आकर मैंने 85.46 लाख रुपए बताए गए खाते में भेज दिए। लेकिन 6 माह तक कब्जा नहीं मिला। न ही रुपए दिए। जब अनिल कुमार तुल्सियानी और महेश तुल्सियानी से अपने पैसे वापस मांगे तो वे लोग हमेशा टाल-मटोल करते रहे।”

कंपनी ने एग्रीमेंट किसी और के नाम कर दिया
जसवंत ने कहा कि इसके बाद मैंने अपने स्तर से मामले की जांच की, तो पता चला कि जो फ्लैट उन्होंने बुक कराया था‚ उसका कंपनी ने एग्रीमेंट किसी और के नाम कर दिया है। मुझसे अनिल कुमार तुल्सियानी, महेश तुल्सियानी और गौरी खान ने षड्यंत्र करके पैसा वसूला है।

गौरी खान ने नहीं किया है इस पर रिएक्ट
गौरी की अपनी खुद की कंपनी ‘गौरी खान डिजाइन्स’ है। वो बी-टाउन की बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर्स में से एक हैं, जिन्होंने कई फेमस सेलेब्स के घरों को डिजाइन किया है। फिलहाल मामले में गौरी खान या खान फैमिली की तरफ से अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।

सुपरस्टार शाहरुख खान को हाल ही में फिल्म ‘पठान’ के एक इवेंट में ब्लू रिस्ट वॉच पहने हुए देखा गया था। शाहरुख की इस घड़ी की कीमत जानकर हर कोई हैरान है। दरअसल, 9 फरवरी को दीपिका पादुकोण ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके साथ शाहरुख भी दिखाई दिए। इसमें शाहरुख ने ब्लू रिस्ट वॉच पहन रखी है, जो उन्होंने ‘पठान’ के इवेंट में भी पहनी थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments