Wednesday, April 17, 2024
Google search engine
HomeIndiaप्लेन में बैठने के बाद भी 'मुंबई लोकल' की नहीं छूटी आदत!...

प्लेन में बैठने के बाद भी ‘मुंबई लोकल’ की नहीं छूटी आदत! वायरल हो रही ये तस्वीर बयां कर रही दास्तान

Mumbai : वैसे तो हर दिन हजारों मुंबईकर ट्रेन और प्लेन से देश और दुनिया का सफर करते हैं. लेकिन इस वक्त एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर आपको ये बताना है कि इन यात्रियों में मुंबई का कौन है? वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक यात्री जो प्लेन से सफर कर रहा है उसने अपने एक हाथ से लगेज वाले सेक्शन को पकड़ रखा है. इस तस्वीर को देखते ही आपके दिमाग में मुंबई लोकल की तस्वीरें सामने आई होगी जब लोग ट्रेन के अंदर सफर के दौरान अपने हैंडल को पकड़ कर रखते हैं. नरेंद्र पाटिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है ‘एक मुंबईकर को पहचानो!’ आप एक मुंबईकर से मुंबई को बाहर नहीं निकाल सकते, वायरल तस्वीर इसे साबित करती है.

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल
आप एक मुंबईकर को मुंबई से बाहर ले जा सकते हैं, लेकिन आप एक मुंबईकर से मुंबई को बाहर नहीं निकाल सकते। मुंबईकरों में मुंबई की आदतें इस कदर भरी हुई है कि वे आदतें सबसे अनिश्चित समय पर बाहर आ जाती हैं। ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 27 फरवरी को सिविल सेवक, सिविल इंजीनियर, नरेंद्र पाटिल ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। हालांकि उनके ट्वीट में फोटो की तारीख का जिक्र नहीं किया गया है।

नरेंद्र पाटिलने शेयर की तस्वीर
नरेंद्र पाटिल ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “मुंबईकर लोकल ट्रेन से प्लेन में ट्रांसपोर्ट का तरीका बदल सकता है, लेकिन आदतें मुश्किल से मरती हैं!” तस्वीर के लिए उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है, “हाऊ टू स्पॉट ए मुंबईकर इन ए प्लेन।”

मुंबई, जिसे “सपनों का शहर” भी कहा जाता है, एक ऐसी जगह है जहां लोग नियमित रूप से अपने कार्यालयों तक पहुंचने के लिए लंबी दूरी से यात्रा करते हैं। मुंबई लोकल ट्रेन दुनिया के सबसे बड़े उपनगरीय ट्रेन नेटवर्क में से एक हैं. उन्हें शहर की जीवन रेखा के रूप में भी जाना जाता है और ट्रेन से रोजाना लाखों लोग सफर करते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments