Friday, June 21, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentBollywood: खेलो इंडिया इवेंट में भड़के सिंगर कैलाश खेर, वीडियो वायरल

Bollywood: खेलो इंडिया इवेंट में भड़के सिंगर कैलाश खेर, वीडियो वायरल

Bollywood

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कैलाश खेर अक्सर अलग-अलग वजहों से चर्चा में रहते हैं। अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कमांडो पर चिल्लाते नजर आ रहे हैं। वे उन्हें अनुशासन सीख देते दिखे। कैलाश खेर ‘खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स’ के प्रबंधन से नाराज दिखे। इसे देखकर हर किसी के मन में एक सवाल आया कि आखिर ऐसा क्या हुआ, कि कैलाश खेर इतने गुस्से में आ गए।

‘खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स’ का आयोजन किया गया है। यह आयोजन 25 मई से 3 जून तक चलेगा। इसका उद्घाटन 25 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्चुअली किया था। इस कार्यक्रम में कैलाश खेर भी बतौर मेहमान शामिल हुए थे। अपने कार्यक्रम में कुछ रुकावटों के कारण बहुत कैलाश खेर बहुत नाराज हो गए और प्रबंधन और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए।

इस वीडियो में कैलाश खेर गुस्से में कहते नजर आ रहे हैं, ‘हम प्रधानमंत्री के नवरत्न हैं। आप अनुशासन सीखते हैं। एक घंटे इंतजार कराया। उसके बाद भी यहां कोई अनुशासन नहीं है। खेलो इंडिया क्या है? खेलो इंडिया तब है, जब हम खुश हैं। घर वाले खुश रहेंगे तो बाहर वाले ही खुश रहेंगे। कुछ काम करना नहीं जानते और अब अगर मैं बोलना शुरू करूँ, तो तुम सोचोगे कि मैं कुछ ज़्यादा ही बोल रहा हूँ।’ कैलाश खेर ने कहा कि, याद रखना, हम भारत के लिए जीते हैं, भारत के लिए ही मरते हैं…’। कैलाश खेर करीब एक घंटे तक परेशान रहे। इतना ही नहीं उनके कर्मचारियों को भी पुलिस ने रोका, जिसके बाद मामला और बढ़ गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments