Sunday, December 10, 2023
Google search engine
HomeIndiaAligarh: मेडिकल कॉलेज एक-दो नहीं, 99 प्रतिशत छात्राओं को किया फेल

Aligarh: मेडिकल कॉलेज एक-दो नहीं, 99 प्रतिशत छात्राओं को किया फेल

Aligarh: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में स्थित साईं आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज में उस समय हड़कंप मच गया, जब कॉलेज प्रशासन ने 99 प्रतिशत एएनएम और जीएनएम की छात्राओं को फेल कर दिया. इससे आक्रोशित छात्राओं ने अलीगढ़-दिल्ली मार्ग को जाम कर जमकर हंगामा काटा. छात्राओं का आरोप है कि जिन छात्राओं ने रिश्वत के पैसे दिए थे, उन्हें पास किया गया है. बाकी सभी छात्राओं को फेल कर दिया गया है. सूचना पर एसीएम और एएसपी ने मौके पर पहुंच कर आक्रोशित छात्राओं को शांत कराया.

छात्राओं ने बताया कि कॉलेज की 99% छात्राओं को फेल कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि कॉलेज में किसी भी छात्र या छात्रा की फीस निर्धारित नहीं है, जिससे जैसे भी सेटिंग होती है, वह उसी तरीके से अपना एडमिशन करा लेते हैं. कुछ छात्राओं का आरोप है कि उनके द्वारा किसी को रिश्वत नहीं दी गई. इसलिए पिछले तीन वर्षों से उन्हें लगातार फेल किया जा रहा है. छात्राओं का आरोप है कि कॉलेज प्रशासन छात्राओं से अक्सर बदसलूकी करता है.

एक छात्रा ने सुसाइड की कोशिश की
यही कारण है कि बदसलूकी से नाराज एक छात्रा आज आत्महत्या के लिए मजबूर भी हो गई थी. फिलहाल छात्राओं द्वारा हंगामे की सूचना पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और छात्राओं को हर संभव मदद का आश्वासन दिया, जिसके बाद छात्राओं द्वारा जाम खुलवा दिया गया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments