Tuesday, February 7, 2023
Google search engine
HomeEntertainmentVivek Oberoi's spilled pain: विवेक ओबेरॉय ने यूं बयां किया दर्द, जानिए...

Vivek Oberoi’s spilled pain: विवेक ओबेरॉय ने यूं बयां किया दर्द, जानिए क्या हुआ उनके साथ ?

Vivek Oberoi’s spilled pain : एक वक्त ऐसा था जब बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय का करियर बुलंदियों पर था। ‘कंपनी’, ‘साथिया'(Saathiya’) , ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ जैसे प्रोजेक्ट्स से उन्होंने दर्शकों को दीवाना बना लिया था। मगर, इसके बाद अचानक उनका करियर चौपट हो गया। हाल कुछ ऐसा हुआ कि वह लंबे वक्त तक खाली हाथ बैठे रहे। इसी वक्त उन्हें ब्रेकअप का भी दर्द झेलना पड़ा। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से उनका प्यार परवान चढ़ा ही था कि दोनों के रिश्ते में दूरियां आ गईं। अचानक पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही तरह से विवेक की जिंदगी में दर्द पसर गया। कौन था इसका जिम्मेदार? और कैसी थी उस वक्त एक्टर की हालत? हाल ही में एक मीडिया बातचीत में उन्होंने इस पर बात की है।

इस बात से सभी वाकिफ हैं कि सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय विवेक ओबेरॉय के करीब आईं। दोनों का प्यार खूब परवान चढ़ा। लेकिन, रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान इन दोनों के प्यार के बीच दीवार बन गए और इसके बाद विवेक और ऐश्वर्या की राहें अलग हो गईं। विवेक ओबेरॉय की जिंदगी का वह सबसे मुश्किल दौर था। ऐश्वर्या से अफेयर और फिर ब्रेकअप के बाद विवेक की पर्सनल लाइफ तो बुरा असर पड़ा। हाल ही में एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू के दौरान जब विवेक ओबेरॉय से ऐश्वर्या के नाम का जिक्र किया गया तो उन्होंने उस वक्त को याद किया। विवेक ने कहा, ‘मैं उस वक्त अवसाद में था।

मेरे घरवालों ने खासकर मेरी मां ने मुझे संभाला था।’ ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद विवेक की न सिर्फ निजी जिंदगी में दर्द उतर आया, बल्कि पेशेवर लाइफ में सन्नाटा छा गया। हाल ही में एक्टर ने कहा कि वह 18 महीने तक खाली हाथ बैठे रहे थे। विवेक ने कहा, ‘इतनी शानदार फिल्में देने के बाद मेरे पास काम नहीं था।’ विवेक ओबेरॉय ने इस दौरान यह भी कहा कि बॉलीवुड को तब पांच से दस लोग कंट्रोल करके रखते थे और एक परसेप्शन सेट कर दिया करते। विवेक ओबेरॉय ने आगे कहा कि अब ओटीटी के आने से चीजें काफी बदली हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि जो कुछ भी उनके साथ हुआ उसे लेकर उनके मन में कोई कड़वाहट नहीं है। वह जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। मूव ऑन कर चुके हैं।

बातचीत के दौरान विवेक ओबेरॉय ने सुशांत सिंह राजपूत के नाम का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में जिस दर्द से सुशांत सिंह राजपूत गुजरे, वह उसे समझ सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी पत्नी प्रियंका के सपोर्ट का जिक्र किया। विवेक ने कहा कि प्रियंका ने उन्हें हर तरह से सहारा दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments