Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeCrimeअपने खिलाफ हो रही शिकायतों पर फटीं उर्फी जावेद, बोलीं- मुझे रेप-मर्डर...

अपने खिलाफ हो रही शिकायतों पर फटीं उर्फी जावेद, बोलीं- मुझे रेप-मर्डर की धमकी दे रहे हैं, मैं अपराधी नहीं हूं

मुंबई: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने आउटफिट और फैशन सेंस की वजह से लगातार चर्चा में हैं. हाल में उन्होंने महाराष्ट्र महिला आयोग को शिकायत पत्र लिखा था. जिसमें उन्होंने आयोग से मांग की थी कि वह मुंबई पुलिस उन्हें सुरक्षा देने के लिए आदेश दे. महिला आयोग ने उर्फी की शिकायत पर मुंबई पुलिस को उर्फी की शिकायत को गंभीरता से लेने और उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने के लिए कहा. खुद उर्फी के खिलाफ अब तक कई शिकायतें भी दर्ज हो चुकी हैं. उन्हें बार-बार अपने आउटफिट के कारण मिलने वाले धमकी मिल चुकी है. उर्फी ने इन सब पर खुलकर बात की है.

उर्फी जावेद(Urfi javed Interview) ने एक इंटरव्यू में अपने खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वालों पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कि वह असुरक्षित महसूस करती हैं. उर्फी ने अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी नेता चित्रा वाघ का नाम लिया, जिन्होंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में उर्फी ने कहा, “बड़े राजनीतिक नेता हैं जो चीजों को अपने हाथों में लेना चाहते हैं.”

उर्फी जावेद ने कहा, “अगर उन्हें लगता है कि कुछ गैर-कानूनी है, तो उन्हें पुलिस या अदालत में जाना चाहिए, लेकिन यहां के लोग मुझे खुले तौर पर धमकी देकर और यह कहकर कानून अपने हाथ में लेना चाहते हैं कि वे मुझे मारेंगे. इसलिए मैं असुरक्षित महसूस करती हूं और मेरे पास कोई अन्य विकल्प नहीं बचा है. यह कोई सामान्य व्यक्ति नहीं है जो मुझे धमकी दे रहे हैं, बल्कि एक राजनेता है जिसके पास बहुत से लोगों को प्रभावित करने की पावर है.”

उर्फी जावेद ने आगे कहा, “बहुत से लोग उनको फॉलो करते हैं, और इस तरह से, वे मुझे मारने के लिए लोगों को प्रभावित कर सकती हैं. यह सही नहीं है.” उर्फी ने अपनी पसंद के कपड़े पहनने का भी बचाव किया और स्वीकार किया कि वह ‘ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसा कर रही है.’ उन्होंने कहा, “यह इंडस्ट्री पॉपुलैरिटी पाने और ध्यान आकर्षित करने के लिए ही है, तो इसमें गलत क्या है?”

लोग मुझे अपराधी बना रहे हैंः उर्फी जावेद
उर्फी जावेद ने यह भी शेयर किया कि वह अकेली नहीं है जिसने ‘इस तरह के कपड़े’ पहने हैं. उन्होंने कहा कि ऐसी कई लड़कियां हैं जो सोशल मीडिया पर बिकिनी तस्वीरें शेयर करती हैं. उर्फी ने कहा, “मैं सिर्फ 25 साल की हूं जिसने कुछ भी गलत नहीं किया है और ये लोग मुझे अपराधी बना रहे हैं. वे मेरे कपड़ों के बारे में शिकायत कर रहे हैं लेकिन उन लोगों से कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं जो मुझे हत्या और बलात्कार की धमकी देते रहे हैं.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments