Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeEntertainmentमुंबई में बेघर हुईं उर्फी! एक्ट्रेस का छलका दर्द, कहा- कोई किराए...

मुंबई में बेघर हुईं उर्फी! एक्ट्रेस का छलका दर्द, कहा- कोई किराए पर घर देने को तैयार नहीं

टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद कभी अपने अतरंगी फैंस की वजह से तो कभी अपने दिए बयानों को लेकर हमेशा ही इंटरनेट पर छाई रहती हैं. उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं, हालांकि इस बार वजह कुछ और ही है. मुंबई में उर्फी जावेद को किराए पर घर मिलने में दिक्कतें हो रही हैं.

इसका खुलासा खुद उर्फी जावेद ने किया है. ट्विटर पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है और बताया है कि उन्हें मुंबई में किराए पर घर मिलने में परेशानी हो रही हैं, उन्हें कोई घर देने को तैयार नहीं है. उर्फी ने इसके पीछे की वजह बताई है.

उर्फी ने ट्वीट में क्या लिखा?

इस ट्वीट में उर्फी जावेद ने लिखा, “मैं जिस तरह के कपड़े पहनती हूं उसकी वजह से मुस्लिम मकान मालिक अपना घर मुझे किराए पर नहीं देना चाहते, हिंदू ओनर्स मुझे इसलिए मकान किराए पर नहीं देना चाहते क्योंकि मैं मुस्लिम हूं. मुझे धमकियां मिलती हैं उस वजह से कुछ मकान मालिकों को दिक्कत है. मुंबई में किराए पर अपार्टमेंट तलाशना काफी मुश्किल है .”

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

अपने इस ट्वीट के बाद उर्फी जावेद एक बार फिर से सोशल मीडिया की सुर्खियों में आ गई हैं. उनके इस पोस्ट पर ट्विटर यूजर्स का भी रिएक्शन आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “ये तो गलत बात है.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “मजबूत रहिए.” एक और यूजर ने कमेंट किया, “करमा.” वहीं एक और शख्स ने लिखा, “आप अपना घर क्यों नहीं खरीद लेती.”

डस्टबीन बैग से बनी ड्रेस पहने दिखीं उर्फी

गौरतलब है कि उर्फी जावेद अक्सर ही सोशल मीडिया पर अतरंगी अंदाज के कपड़े पहन फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वो डस्टबिन बैग से बनी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. अपनी इस ड्रेस को लेकर भी उर्फी चर्चा में चल रही हैं. बता दें इस तरह के अजीबोगीरब कपड़ों को कई सोशल मीडिया यूजर्स पसंद भी करते हैं तो कई उर्फी को जमकर ट्रोल भी करते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments