Sunday, June 23, 2024
Google search engine
HomeLifestyleUlhasnagar: उल्हासनगर मनपा मुख्यालय में शहर के विभिन्न सरकारी विभागों के आपदा...

Ulhasnagar: उल्हासनगर मनपा मुख्यालय में शहर के विभिन्न सरकारी विभागों के आपदा प्रबंधन को लेकर हुई बैठक

Ulhasnagar

उल्हासनगर(Ulhasnagar) उल्हासनगर महानगरपालिका के आपदा प्रबंधन विभाग के माध्यम से गुरुवार को मानसून पूर्व तैयारियों को लेकर शहर के सभी सरकारी विभागों की बैठक आयोजित की गई। मनपा, पुलिस प्रशासन, राजस्व प्रशासन, सामान्य वितरण, रेल प्रशासन, यातायात पुलिस आदि विभागों की यह पहली संयुक्त बैठक मनपा प्रशासक/आयुक्त अजीज शेख के मार्गदर्शन में आयोजित की गई।

इस बैठक में मनपा के अतिरिक्त आयुक्त जमीर लेंगरेकर, अतिरिक्त आयुक्त करुणा जुईकर, उपायुक्त अशोक नाइकवाडे, शहर अभियंता प्रशांत सोलंके, आपदा प्रबंधन विभाग के प्रमुख बालू नेटके, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मधुकर कड, कापरे, गायकवाड, रंजीत डेरे, दिलीप फूलपगारे, पुलिस इंस्पेक्टर गोडसे निवासी नायक तहसीलदार अमित बंसोडे, नागरिक सुरक्षा बल के शाम गांगुर्दे, मनपा के सभी वार्ड अधिकारी और विभाग प्रमुख उपस्थित थे।

मनपा द्वारा की मानसून पूर्व की गई तैयारियों की जानकारी दी गई। विभाग में समन्वय बनाए रखने के लिए कार्य प्रणाली पर चर्चा की गई। संभावित आपदा से निपटने के लिए क्या किया जा सकता है, इस पर जानकारी का आदान-प्रदान किया गया। पिछले वर्ष की बाढ़ की स्थिति और इस वर्ष इस संबंध में की जाने वाली तैयारियों को लेकर भी तैयारी की गई। अतिरिक्त आयुक्त जमीर लेंगरेकर ने बताया कि जल्द ही आपदा प्रबंधन की तैयारियों व उपायों को लेकर सभी विभागों व पूर्व जनप्रतिनिधियों की पुन: बैठक होगी। प्रशासनिक स्तर पर हर तरह की आपदा से निपटने की तैयारी कर ली गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments