Tuesday, February 7, 2023
Google search engine
HomeEntertainmentउर्फी जावेद की शिकायत पर राज्य महिला आयोग ने मुंबई पुलिस कमिश्नर...

उर्फी जावेद की शिकायत पर राज्य महिला आयोग ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र, सुरक्षा की मांग

मुंबई: (Uorfi Javed) मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अपने अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब उर्फी बीजेपी महाराष्ट्र महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा वाघ (Chitra Wagh) के साथ विवाद को लेकर चर्चा में हैं। बीजेपी नेता ने पिछले हफ्ते उर्फी के खिलाफ मुंबई की सड़कों पर ‘अंग प्रदर्शन’ करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद उर्फी ने भी बीजेपी नेता चित्रा के खिलाफ महाराष्ट्र महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई।

दी गई धमकी
मामले में महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है। एक अधिकारी ने कहा कि महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) आयुक्त को पत्र लिखकर मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद की सुरक्षा की मांग पर गौर करने को कहा है। बीते हफ्ते ऊर्फी जावेद राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रुपाली चाकणकर से मिली थीं। उर्फी ने शिकायत पत्र भी सौंपा था जिसमें दावा किया गया था कि बीजेपी नेता चित्रा ने उनके खिलाफ राजनीतिक लाभ के लिए शिकायत दर्ज की थी और मीडिया से बातचीत के दौरान उन्हें मारने की धमकी दी थी।

सुरक्षा की मांग
अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि उर्फी जावेद ने कहा कि वो अपने घर के बाहर असुरक्षित महसूस कर रही हैं। अधिकारी ने ये भी कहा कि अपने पत्र में उर्फी जावेद ने सुरक्षा की मांग की थी। महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने मुंबई पुलिस से उर्फी की शिकायत पर गंभीरता से ध्यान देने को कहा है।

मुंबई पुलिस ने दर्ज किए उर्फी के बयान
मुंबई पुलिस ने शनिवार को चित्रा वाघ की तरफ से उनके खिलाफ दायर एक शिकायत के संबंध में उर्फी जावेद के बयान दर्ज किए हैं। महाराष्ट्र बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा वाघ ने उर्फी के खिलाफ सार्वजनिक स्थानों पर ‘अनुचित ढंग’ से कपड़े पहनने की शिकायत दर्ज कराई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments