Sunday, June 23, 2024
Google search engine
HomeIndiaNew Delhi: शास्त्री पार्क की झुग्गी बस्ती में लगी भीषण आग काबू...

New Delhi: शास्त्री पार्क की झुग्गी बस्ती में लगी भीषण आग काबू करने में जुटे दमकलकर्मी

New Delhi

नई दिल्ली:(New Delhi) उत्तर पूर्वी दिल्ली (North East Delhi)में शास्त्री पार्क की झुग्गी बस्ती में बुधवार को भीषण आग लग गई। इससे कई झुग्गियां आग की चपेट में आ गईं। इस बीच कई सिलेंडर भी ब्लास्ट हुए। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। घटना में फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

दमकल विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शास्त्री पार्क इलाके की बुलंद मस्जिद के पास बुधवार करीब 12:10 बजे झुग्गी बस्ती में आग लगने की सूचना पर 12 दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया, जो फिलहाल आग बुझाने में जुटी हुई हैं।

बताया जा रहा है कि झुग्गी बस्ती में रहने वाले लोग कूड़ा बीनने का काम करते हैं, जिसकी वजह से इस बस्ती में लोग के सामान और पॉलिथिन इकट्ठा कर के रखते है। इसी कारण आग वहां काफी तेजी से फैली।

वहीं आग लगने के बाद झुग्गियों में रह रहे लोग समय रहते बाहर निकल गए, जिसकी वजह से कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि इस घटना में झुग्गी बस्ती में रखा सामान जलकर खाक हो गया। मौके पर दमकल विभाग और पुलिस के अलावा डिजास्टर मैनेजमेंट की टीम भी पहुंची हुई है, जो राहत एवं बचाव कार्य में दमकल विभाग की टीम को मदद की मदद कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments