Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeCrimeMumbai: मुंबई में इस बात को लेकर महिला डॉक्टर के साथ मारपीट,...

Mumbai: मुंबई में इस बात को लेकर महिला डॉक्टर के साथ मारपीट, आरोपी ने दी जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

Mumbai : मुंबई के कुरार इलाके में महिला डॉक्टर के साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. पुलिस ने दूसरे डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मुंबई के कुरार पुलिस स्टेशन में महिला डॉक्टर के साथ मारपीट, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने इस संदर्भ में डॉक्टर शुशांत कदम के खिलाफ आईपीसी की धारा 509, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है.

महिला डॉक्टर से हुई मारपीट
कुरार पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी डॉक्टर ने महिला के साथ उसकी क्लीनिक के बाहर मारपीट, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दी थी. महिला डॉक्टर ने कहा, 24 दिसंबर 2022 को बीएमसी के अस्पताल में काम काज के सिलसिले में पहुंची और मैंने देखा की सुशांत कदम हेल्थ डॉक्टर ना होते हुए भी लोगों को वैक्सीन लगा रहा है. मैंने उससे पूछा की तुम हेल्थ डॉक्टर नहीं हो तो आप उन्हें टीका क्यों लगा रहे हो, ये पूछने पर उसने कोई जवाब नहीं दिया. उसके बाद मैंने इसकी शिकायत वरिष्ठ अधिकारी से की जो वहां बैठे थे.

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
उन्होंने आगे कहा, इसी का गुस्सा उसने निकाला है. मेरे साथ लोगों के सामने मारपीट की, गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दी. जब महिला शिकायत दर्ज कराने पुलिस स्टेशन गई तब स्थानीय पूर्व नगरसेवक ने महिला के पति पर दबाव बनाकर मामला दर्ज नही कराने का दबाव बनाने लगा. उस समय महिला डॉक्टर ने मामला दर्ज नही किया लेकिन कुछ दिनों बाद आरोपी डॉक्टर सुशांत दोबारा उसके साथ गाली-गलौज करने लगा, तब जाकर उन्होंने 13 जनवरी को आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कुरार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया. कुरार पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments