Saturday, July 13, 2024
Google search engine
HomeCrimeMumbai: मात्र 500 रुपए के लिए कर दी हत्या, 2 भाईयों ने...

Mumbai: मात्र 500 रुपए के लिए कर दी हत्या, 2 भाईयों ने मारपीट के बाद शख्स के सीने में मारा था चाकू

Mumbai : मुंबई के बांद्रा उपनगर में क्षतिग्रस्त मोबाइल फोन की मरम्मत के लिए 500 रुपये नहीं देने पर कथित तौर पर दो भाइयों ने 25 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना गुरूवार रात बांद्रा रेलवे स्टेशन के फुटओवर ब्रिज के नीचे हुई और मृतक की पहचान नाजिम इफ्तिकार खान के रूप में हुई.

बांद्रा के हैं दोनों आरोपी
अधिकारी के अनुसार, खान और दोनों आरोपी बांद्रा (पूर्व) के गरीब नगर में रहते थे. आरोपियों में से एक ने खान का मोबाइल फोन क्षतिग्रस्त कर दिया था जिसकी मरम्मत के लिए उसने 1,000 रुपये की मांग की थी. उन्होंने बताया कि दोनों ने खान की पत्नी को 500 रुपये दिए और आश्वासन दिया कि बाकी पैसे रात 12 बजे से पहले दे दिए जाएंगे.

अधिकारी ने दी जानकारी
अधिकारी ने कहा कि बकाया भुगतान को लेकर लड़ाई के दौरान एक आरोपी ने चाकू निकाला और खान के सीने में वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्होंने बताया कि पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, जहां भर्ती करने से पहले ही उसे मृत घोषित कर दिया गया.

मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर हुआ एक्टीडेंट
मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर एक कार के सड़क पर बने डिवाइडर से टकराने की वजह से उसमें सवार एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गये. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना महाराष्ट्र के पालघर जिले स्थित सकवार गांव के पास बृहस्पतिवार की सुबह हुई. मांडवी पुलिस थाना के वरिष्ठ निरीक्षक प्रफुल्ल वाघ ने बताया कि घटना संभवत: चालक के वाहन पर से नियंत्रण खोने की वजह से हुई. उन्होंने बताया कि घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित पालघर की ओर आ रहे थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments