Thursday, April 18, 2024
Google search engine
HomeCrimeMumbai: मानवता हुई शर्मसार, 6 साल की बच्ची के साथ 35 वर्षीय...

Mumbai: मानवता हुई शर्मसार, 6 साल की बच्ची के साथ 35 वर्षीय शख्स ने किया दुष्कर्म

मुंबई: मुंबई पुलिस ने मंगलवार को एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में 35 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। घटना मानखुर्द थाना क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक आरोपी 6 साल की बच्ची को घर में अकेला देखकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की रोते हुए घर गई और अपनी मां को सारी आपबीती सुनाई।

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज
मां ने नजदीकी थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की आगे की जांच चल रही है।

इससे पहले 27 जनवरी को महाराष्ट्र के ठाणे में खुद को पुलिसकर्मी बताकर 17 वर्षीय नाबालिग लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों को 30 जनवरी को न्यायालय में पेश किया गया।

20 महीने की बच्ची के साथ दुष्कर्म
23 जनवरी को सेंट्रल मुंबई के वर्ली इलाके में 20 महीने की बच्ची के साथ एक 35 वर्षीय शख्स ने दुष्कर्म किया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, बच्ची के माता-पिता ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दिया है। शिकायत के मुताबिक, पीड़ित परिवार किराये के मकान में रहता था और कुछ दिनों पहले ही बच्ची के माता-पिता किसी काम से घर से बाहर गए थे, तभी उसके 35 वर्षीय पड़ोसी ने मौके का फायदा उठाकर बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, जब माता-पिता घर आए तो बच्ची काफी ज्यादा रो रही थी। माता-पिता को शक हुआ और बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने जब बच्ची की जांच की तो पता चला की मासूम के साथ दुष्कर्म हुआ है। मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद मुंबई पुलिस एक्शन में आई और मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments