Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeCrimeMumbai: मुंबई में हैवानियत! 3 नाबालिगों ने मानसिक रूप से बीमार लड़की...

Mumbai: मुंबई में हैवानियत! 3 नाबालिगों ने मानसिक रूप से बीमार लड़की का किया रेप, फिर वीडियो रिकॉर्ड कर…

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) के घाटकोपर इलाके से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां मानसिक रूप से बीमार एक लड़की (Mentally Unstable) के साथ तीन नाबालिगों (Minors) ने बलात्कार (Rape) किया है. नाबालिगों ने लड़की का रेप एक सार्वजनिक शौचालय के अंदर किया है. तीनों ने इसका वीडियो रिकॉर्ड भी किया और बाद में इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. खबर के अनुसार मुंबई पुलिस घटना के बाद तुरंत एक्शन में आ गई और तीनों आरोपी को गिरफ्तार करके उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को अपराध का खुलासा हुआ. लड़की ने पुलिस को बताया कि जब वह एक सार्वजनिक शौचालय में टॉयलेट के लिए गई थी. तभी आरोपियों ने अंदर घुसकर उसका यौन उत्पीड़न किया और वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वीडियो के बारे में पता चलने पर लड़की के भाई ने परिवार को इस घटना के बारे में सूचना दी.

घाटकोपर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि जब लड़की टॉयलेट के लिए शौचालय गई तो आरोपी ने कथित तौर पर जबरन अंदर घुसकर उसके साथ बलात्कार किया और वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इस मामले में घाटकोपर पुलिस ने IPC की धारा 376, 376 (जे) (एल), 323, 500, 34 और पॉक्सो की धारा 4 और IT की धारा 66 (ई) 67 (बी) के तहत मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आगे बताया कि आरोपियों के नाबालिग होने के कारण तीनों को डोंगरी के बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है. वहीं पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है. मालूम हो कि इस महीने की शुरूआत में साउथ मुंबई से एक खौफनाक मामला सामने आया था. यहां मुंबई के एक सिविक स्कूल में एक 15 साल के लड़के ने 5 साल की बच्ची का रेप किया था. बाद में 15 साल के लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस घटना में लड़का बच्ची को बहला फुसला कर स्कूल ले गया और उसके साथ रेप किया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments