Sunday, June 23, 2024
Google search engine
Homeउत्तर प्रदेशKondagaon: कोण्डागांव: कलेक्टर ने जनदर्शन में जिले के विभिन्न दूरस्थ क्षेत्रों से...

Kondagaon: कोण्डागांव: कलेक्टर ने जनदर्शन में जिले के विभिन्न दूरस्थ क्षेत्रों से पहुंचे लोगों से सुनी समस्याएं

सड़क-पुलिया निर्माण इत्यादि के लिए पहल करने किया आश्वस्त

कोण्डागांव:(Kondagaon) कलेक्टर दीपक सोनी ने मंगलवार को कलेक्टर जनदर्शन में जिले के विभिन्न दूरस्थ स्थानों से पहुंचे आम लोगों से बारी-बारी से रूबरू होकर पूरी गंभीरता से उनकी समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों को उनकी मांग एवं समस्या के निराकरण हेतु त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश दिये। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों की मांग पर आवश्यकता के अनुरूप सड़क-पुलिया निर्माण करने के लिए आश्वस्त किया।

जनदर्शन में केशकाल ब्लॉक के चनियागांव निवासी अगनूराम सलाम ने चनियागांव से निराबेड़ा मार्ग पर नाला में पुलिया निर्माण, कोण्डागांव ब्लॉक के कोंगेरा निवासी राजमन सोढ़ी ने अपनी निजी भूमि में डबरी निर्माण, माकड़ी ब्लॉक अंतर्गत उलेरा निवासी जयराम मरकाम ने उलेरा से ठेमगांव सड़क मरम्मत कार्य, कोण्डागांव नगर के डोंगरीपारा निवासी रंजीता नाग ने नवीन राशनकार्ड प्रदाय करने की मांग रखी। इसके साथ ही अन्य ग्रामीणों तथा नागरिकों ने मिटटीकृत सड़क निर्माण, ग्रामीण आवास, वनाधिकार पट्टे प्रदाय इत्यादि के लिए आवेदन पत्र प्रस्तुत किया।

कलेक्टर ने उक्त सभी आवेदनों पर समय-सीमा में आवश्यक कार्यवाही करने सहित संबंधित आवेदकों को सूचित किये जाने के निर्देश अधिकारियों को दिये। इस दौरान डीएफओ एन गुरूनाथन, जिपं सीईओ प्रेम प्रकाश शर्मा सहित विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी तथा जिले में पदस्थ एसडीएम, तहसीलदार, सीईओ जनपद पंचायत और नगरीय निकायों के सीएमओ मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments