Thursday, February 22, 2024
Google search engine
HomeCrimeगर्लफ्रेंड के भाई को फंसाने के लिए दी थी श्री रामजन्मभूमि को...

गर्लफ्रेंड के भाई को फंसाने के लिए दी थी श्री रामजन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी, महाराष्ट्र से गिरफ्तार हुआ दंपति

पिछले दिनों श्री रामजन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले दंपति को अयोध्या पुलिस ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक गर्लफ्रेंड के भाई को फंसाने की नियत से अभियुक्तों ने रामजन्मभूमि को उड़ाने की धमकी दी थी. ऑनलाइन कॉलिंग के जरिए अयोध्या निवासी मनोज कुमार के फोन पर 2 फरवरी को धमकी दी गई थी. कॉल ट्रेस के जरिए पुलिस ने धमकी देने वाले दंपति को गिरफ्तार किया.

पुलिस के मुताबिक अनिल रामदास घोड़के उर्फ बाबा जान मूसा उर्फ सैटर्न राहेल पुत्र रामदास पाटुरंग घोड़के उर्फ उस्मान अली मूसा और सहअभियुक्त विद्याशंकर धोत्रे उर्फ जार्ड संतन शाणी एश्वेरा उर्फ आयरन सैटर्न हेल पुत्री शंकर धोत्रे पत्नी अनिल रामदास घोड़से निवासी महाराष्ट्र को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों के पास से 9 मोबाइल फोन, लैपटॉप, दो कुरान, दो मुसलमानी टोपी, आधार कार्ड ,पैन कार्ड, एटीएम कार्ड, चेक बुक, बर्थ सर्टिफिकेट, इलेक्शन कमिशन के सादा फॉर्म, संशोधित आधार कार्ड, ताबीज माला समेत कई आपत्तिजनक सामान्य बरामद हुए हैं. मुख्य अभियुक्त ने रामजन्मभूमि के साथ दिल्ली मेट्रो स्टेशन को भी बम से उड़ाने की धमकी दी थी.

गौरतलब है कि 2 फ़रवरी को रामलला सदन निवासी मनोज कुमार के मोबाइल पर 9999094181 नंबर से धमकी भरा फ़ोन आया था. फ़ोन करने वाले ने रामजन्मभूमि परिसर को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. पकड़ा गया आरोपी लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा था. खुद को कभी चेन्नई तो कभी महाराष्ट्र का निवासी बता रहा था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments