Friday, May 24, 2024
Google search engine
HomeSportCalifornia: एनबीए गोल्डन स्टेट वॉरियर्स ने लॉस एंजिल्स लेकर्स को हराया

California: एनबीए गोल्डन स्टेट वॉरियर्स ने लॉस एंजिल्स लेकर्स को हराया

कैलिफोर्निया: (California) कैलिफोर्निया के चेस सेंटर स्टेडियम में गोल्डन स्टेट वॉरियर्स (Golden State Warriors) ने लॉस एंजिल्स लेकर्स को हरा दिया। वारियर्स ने एनबीए वेस्टर्न कॉन्फ्रेंस सेमी-फाइनल का गेम 5 जीत लिया, जिसमें अंतिम स्कोर 121-106 था।

खेल के पहले क्वार्टर में, गोल्डन स्टेट वॉरियर्स ने अच्छा आक्रमण किया और उनका समग्र प्रदर्शन अच्छा रहा। वारियर्स ने पहला क्वार्टर 32-28 से जीता। लेकर्स ने भी मैच के शुरुआती चरण में उन्हें अच्छी टक्कर दी।

दूसरे क्वार्टर में गोल्डन स्टेट वारियर्स ने बढ़त बना ली , हालांकि लॉस एंजिल्स लेकर्स ने कड़ी चुनौती दी, लेकिन अंत में वारियर्स ने दूसरा क्वार्टर 38-31 से जीता।

तीसरे क्वार्टर का नतीजा 23-23 के स्कोर की बराबरी पर समाप्त हुआ। मैच के अंतिम क्वार्टर में, गोल्डन स्टेट वॉरियर्स ने 28-24 से जीतकर मैच अपने नाम किया। एनबीए वेस्टर्न कॉन्फ्रेंस सेमी-फाइनल के गेम 5 का अंतिम स्कोर 121-106 रहा और वॉरियर्स ने सात मैचों की श्रृंखला को जीवित रखने के लिए एक महत्वपूर्ण जीत हासिल की।

सात मैचों की सीरीज का स्कोरलाइन 3-2 है। लेकर्स के पास अभी भी वारियर्स पर एक जीत की बढ़त है और उन्हें फाइनल में अपनी जगह पक्की करने के लिए केवल एक जीत की जरूरत है।

गोल्डन स्टेट वॉरियर्स के खिलाड़ी स्टीफन करी ने 27 अंक बनाए, तीन रिबाउंड प्राप्त किए और आठ में सहायता प्रदान की। टीम के साथी एंड्रयू विगिन्स ने 25 अंक बनाए, सात रिबाउंड प्राप्त किए और पांच में सहायता प्रदान की। वरिष्ठ खिलाड़ी ड्रायमंड ग्रीन ने भी 20 अंक अर्जित किए और नौ रिबाउंड प्राप्त किए और चार में सहायता प्रदान की।

लॉस एंजिल्स लेकर्स के खिलाड़ी लेब्रोन जेम्स ने 25 अंक बनाए, नौ रिबाउंड प्राप्त किए और तीन सहायता प्रदान की। टीम के साथी एंथोनी डेविस ने 23 अंक प्राप्त किए, नौ रिबाउंड प्राप्त किए और तीन सहायता दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments