Wednesday, July 24, 2024
Google search engine
HomeIndiaमहाराष्ट्र के चंद्रपुर में बस पलटी, 2 लोगों की मौत; 17 गंभीर...

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में बस पलटी, 2 लोगों की मौत; 17 गंभीर रूप से घायल

चंद्रपुर: आज आधी रात को यात्रियों को लेकर महाराष्ट्र के चंद्रपुर से हैदराबाद जा रही बस पलट गई. चंद्रपुर के विरूर-धानोरा रोड पर हुई इस दुर्घटना में 2 लोगों की मौत और 17 लोग जख्मी हो गए. घायलों को विरुर, राजुरा, चंद्रपुर के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है. कुछ यात्रियों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. अस्पताल में इलाज शुरू है. यह प्राइवेट बस चंद्रपुर जिले के राजुरा तहसील से निकली थी और विरूर-धानोरा रोड से होते हुए हैदराबाद जा रही थी. लेकिन थोड़ी दूर तक जाकर ड्राइवर का संतुलन गड़बड़ा गया और बस पलट गई.

दुर्घटना की सूचना मिलते ही विरूर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला. कुछ जख्मी लोगों को राजुरा तो कुछ लोगों को चंद्रपुर के अस्पताल में ले जाया गया. जिन लोगों की हालत बेहद गंभीर है, उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

प्रारंभिक जानकारियों के मुताबिक ड्राइवर को झपकी आने से हुई दुर्घटना
अब तक प्राप्त जानकारियों को मुताबिक ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह दुर्घटना हुई है. लेकिन पुलिस की ओर से अब तक दुर्घटना की वजह को लेकर आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा गया है. पुलिस ने इस दुर्घटना का पंचनामा कर लिया है और आगे की जांच और पूछताछ शुरू है.

क्या हुआ, कैसे हुआ, कब हुआ, क्यों हुआ?
अब तक जितनी जानकारियां सामने आई हैं उनके मुताबिक शुक्रवार की रात चंद्रपुर जिले के राजुरा तहसील से एक प्राइवेट बस हैदराबाद जाने के लिए निकली थी. देर रात जब बस में यात्री गहरी नींद में सोए हुए थे, तब विरूर-धानोरा रोड पर ड्राइवर का संतुलन गड़बड़ा गया और बस पलट गई. इस दुर्घटना में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई और 17 से 18 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही विरूर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. घायलों को बस से बाहर निकाला गया और उन्हें राजुरा और चंद्रपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जिन लोगों की हालत बेहद गंभीर है उन्हें जिला अस्पताल में एडमिट किया गया है. सभी घायल यात्रियों का उपचार शुरू है. अब तक दुर्घटना की वजह सामने नहीं आई है. पुलिस के आधिकारिक बयान का इंतजार है. प्राथमिक जानकारियों के मुताबिक ड्राइवर को झपकी आने की वजह से उसका संतुलन गड़बड़ा गया और यह हादसा हो गया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments