Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeCrimeएक और आफताब… बॉयफ्रेंड ने अपनी ही गर्लफ्रेंड को 35 बार चाकू...

एक और आफताब… बॉयफ्रेंड ने अपनी ही गर्लफ्रेंड को 35 बार चाकू से गोदा, फिर दोस्त के साथ लाश को यहां लगाया ठिकानें

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक शादीशुदा महिला की खौफनाक तरीके से उसके प्रेमी ने ही हत्या कर दी। हत्यारे ने उसकी मौत पक्की करने के लिए एक या दो बार नहीं पूरे 35 बार चाकू मारा। इसके बाद अपने साथी के साथ मिलकर महिला की लाश को जंगल में ठिकाने लगा दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी प्रेमी महिला की तरफ से बार-बार शादी के लिए दबाव बनाने के कारण परेशान था। इसी कारण उसने महिला से पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या की योजना बनाई थी।

गोवेली के जंगल में मिला था महिला का शव
ठाणे ग्रामीण पुलिस के मुताबिक, ग्रामीणों ने कल्याण के निकट गोवेली के जंगल में एक महिला का शव पड़े होने की सूचना 27 दिसंबर को पुलिस को दी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। महिला के शव पर चाकू घोंपने के 35 निशान थे, जिससे उसे बेहद निर्मम तरीके से मारे जाने का अंदाजा आसानी से पता चल जा रहा था। पुलिस के मुताबिक, शव के पास एक आधार कार्ड मिला था, जिसके आधार पर मृत महिला की पहचान कल्याण तालुका पुलिस की मदद से बीड निवासी रूपाली जे. (27 वर्ष) के तौर पर की गई।

सोशल मीडिया के जरिये दबोचा लवर
पुलिस ने बताया कि महिला की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की गई। इस पोस्ट को देखकर किसी ने पुलिस को बताया कि रूपाली शादीशुदा थी, लेकिन उसका अफेयर एक 32 वर्षीय व्यक्ति से चल रहा था। इसके बाद जांच में पुलिस को यह भी पता लगा कि वह अपने प्रेमी पर शादी करने के लिए दबाव बना रही थी, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं था।

सोने के सिक्के मिलने का बहाना बनाकर लाया जंगल
पुलिस के मुताबिक, रूपाली के प्रेमी ने उसके बार-बार शादी का दबाव बनाने पर उससे पीछा छुड़ाने की योजना बनाई। उसने इस योजना में अपने एक दोस्त को भी शामिल किया। वे उसे जंगल में सोने के सिक्के मिलने का झांसा देकर बीड से कल्याण लेकर आए।

गोवेली के जंगल में उन्होंने चाकू से रूपाली की हत्या कर दी। वह मौत की पूरी तरह पुष्टि कर लेना चाहता था, इसलिए चाकू से लगातार वार करता रहा। इसके बाद शव को जंगल में ही फेंककर वे वापस भाग गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि कानूनी कारणों से अभी उनकी पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments