Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeIndiaAmritsar : वो तो संसद में भी पीकर आते थे…हंस पड़े शाह:...

Amritsar : वो तो संसद में भी पीकर आते थे…हंस पड़े शाह: भगवंत मान पर हरसिमरत का तंज, कहा- ड्रिंक भी कर रहे, स्टेट भी ड्राइव कर रहे

Amritsar : पंजाब में ड्रग्स के हालात पर मान को घेरते हुए हरसिमरत कौर बादल (Harsimrat Kaur Badal) बोलीं- 6 महीने पहले हमारे पंजाब के मुख्यमंत्री उस कोने में बैठते थे। जो पार्लियामेंट (Parliament) में 11 बजे नशे की हालत में आता हो वो आज पंजाब चला रहा है। 11 बजे क्या खा-पी के आते थे, आसपास के सारे बोलते थे हमारी सीट बदल दो। जब बोलते थे तो लोग उनको जाकर सूंघते थे।

पंजाब की सड़कों पर लिखा होता है कि डोन्ट ड्रिंक एंड ड्राइव, लेकिन पंजाब में ड्रिंक करके सरकार चल रही है। ये तो हालात हैं।

इसके बाद बादल ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा- पंजाब चुनाव जीतने के लिए मान ने अपनी मां की कसम खाई कि आज के बाद शराब को हाथ नहीं लगाऊंगा। केजरीवाल बोले- भगवंत मान ने बहुत बड़ी कुर्बानी दी है। सर वो तो कुर्बान होकर मुख्यमंत्री बन गए, लेकिन पिछले 10 महीनों में हमारे पंजाब की हालत खराब हो गई।

बादल की बात पर गृहमंत्री अमित शाह भी खुद को हंसने से नहीं रोक सके। जितनी देर बादल भगवंत मान पर बोलीं, सदन में ठहाके लगते रहे। वीडियो देखने के लिए फोटो पर क्लिक करें…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments