Saturday, July 13, 2024
Google search engine
HomeEntertainment‘ये नहीं होना चाहिए…’, फिल्मों के बॉयकॉट पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर...

‘ये नहीं होना चाहिए…’, फिल्मों के बॉयकॉट पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बयान

बॉलीवुड इंडस्ट्री और फिल्मों के खिलाफ लंबे वक्त से सोशल मीडिया पर बॉयकॉट बॉलीवुड और बॉयकॉट का जबरदस्त ट्रेंड चल रहा है. इस बॉयकॉट ट्रेंड का असर बड़े-बड़े सितारों की फिल्मों पर पड़ा. जहां कुछ बड़ी फिल्मों को तो फ्लॉप का भी सामना करना पड़ा. लेकिन 2 दिन पहले रिलीज हुई शाहरुख खान की पठान ने इस बॉयकॉट चलन को ब्रेक कर दिया है. पठान ने दो दिन के अंदर 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर दिया है. हर किसी की जुबान पर बस पठान का ही नाम छाया हुआ है.

पठान की तारीफ का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बयान भी सामने आया हैं. उन्होंने बॉयकॉट को लेकर अपनी राय सभी के सामने पेश की है. उनका कहना है कि ये नहीं होना चाहिए. इससे काफी नुकसान भी होता है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट करते हुए अनुराग ठाकुर का बयान सभी के साथ शेयर किया है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि- हमारी फिल्में आज दुनिया में अपना नाम बना रही हैं. तब इस(बॉयकाट) प्रकार की बाते आने से वातावरण पर प्रभाव पड़ता है. वातावरण खराब करने के लिए कई बार पूरी जानकारी के बिना भी लोग कमेंट करते हैं तो उसका भी नुकसान होता है, ये नहीं होना चाहिए: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर.

इसके अलावा अनुराग ठाकुर का ये भी कहना है कि, भारत सरकार ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन बना रखा है कि कोई भी फिल्म थिएटर में जाएगी तो वो वहां से पास होकर ही जाएगी. वे सभी पहलुओं पर नजर रखते हैं. वहां से अनुमति के बाद वे थिएटर में आती है.

इस बयान के सामने आने के बाद एक बात साफ है कि पठान ने सभी को चुप करा दिया है. आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्म इस बॉयकॉट ट्रेंड की चपेट में आ गई थीं. जिसके चलते लाल सिंह चड्डा और रक्षाबंधन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं थी. ऐसे में पठान को लेकर भी काफी विरोध देखने को मिला था. रिलीज से पहले ही पठान बॉयकॉट ट्रेंड शुरू हो गया था. इस फिल्म को बैन करने की मांग भी काफी जोरों-शोरों से की गई थीं.

जगह-जगह पर पठान के सितारों के पुतले तक जलाए गए थे. जिसके चलते माना जा रहा था कि ये फिल्म रिलीज हो भी पाएगी जा नहीं. लेकिन 4 साल बाद शाहरुख खान के धामकेदार कमबैक ने सभी की बोलती बंद कर दी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. पठान ने अब तक कई रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments