Monday, July 22, 2024
Google search engine
HomeCrimeअनुपम खेर के ऑफिस में सेंध लगाने वाले निकले सीरियल चोर, पुलिस...

अनुपम खेर के ऑफिस में सेंध लगाने वाले निकले सीरियल चोर, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

मुंबई। मुंबई के अंधेरी वीरा देसाई इलाके में फिल्म अभिनेता अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी करने के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम माजिद शेख और मोहम्मद दलेर बहरीम खान हैं। ओशिवारा पुलिस ने बताया कि दोनों ही सीरियल चोर हैं। शहर के अलग-अलग इलाकों में घूमकर ऑटो चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस की जांच में पता चला कि दोनों ऑटो से मुंबई के अलग-अलग इलाकों में घूमकर चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। जिस दिन अनुपम खेर के ऑफिस में इन्होंने चोरी को अंजाम दिया था, उसी दिन मुंबई के विले पार्ले इलाके में भी चोरी की थी।
ऑफिस में सेंध लगाकर की थी चोरी
गुरुवार को फिल्म अभिनेता अनुपम खेर के ऑफिस में सेंध लगाकर चोरी का मामला सामने आया था। दो अज्ञात व्यक्तियों ने ऑफिस में सेंध लगाकर चोरी की थी। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया था और इस पूरे मामले की जांच और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर चोरी की वारदात की जानकारी देते हुए कहा था कि उनके ऑफिस में दो चोरों ने दरवाज़े तोड़ कर अकाउंट डिपार्टमेंट के कागजात और फिल्म के नेगेटिव चुरा लिए थे। इस मामले में उन्होंने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी।
बैग में थी 4 लाख की नकदी
खेर ने पुलिस को बताया था कि ऑफिस की तिजोरी में 4 लाख रुपये से ज्यादा की नकदी थी। एक बैग भी रखा हुआ था। इस बैग में उनके प्रोडक्शन हाउस की 2005 में बनी फिल्म ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ के नेगेटिव थे। इस फिल्म ने राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता था। चोर इसी फिल्म के नेगेटिव और कुछ कागजात लेकर चले गए। पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की और यह पता चला कि वे दोनों सीरियल चोर हैं। इनकी गिरफ्तारी से अन्य कई चोरी के मामलों का भी खुलासा हो सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments