Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeCrimeपानीपूरी वाले ने उधार के 20 रुपये वापस मांगे तो घोंप दिया...

पानीपूरी वाले ने उधार के 20 रुपये वापस मांगे तो घोंप दिया चाकू

नागपुर: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर जिले में एक खौफनाक मामला सामने आया है। जहां महज बकाया बीस रुपये मांगने के विवाद में एक व्यक्ति ने पानीपुरी विक्रेता पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस अप्रत्याशित हमले में पानीपुरी बेचने वाला विक्रेता गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। यह घटना नागपुर (Nagpur) में रविवार के दिन घटी है। फिलहाल घायल पानीपुरी विक्रेता को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसका इलाज शुरू है। वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास (Nagpur Stabbing) का मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में आगे की तफ्तीश जरिपटका पुलिस स्टेशन में शुरू है। घायल पानीपुरी विक्रेता का नाम जयराम गुप्ता है।

क्या था विवाद
पुलिस के मुताबिक हमलावर शख्स पानीपुरी विक्रेता की दुकान से महज कुछ दूरी पर काम करता था और उसने पहले कभी बीस का उधार बाकी रखा था। जिसको रविवार के दिन पानीपुरी विक्रेता ने मांगा। उसने कहा कि पहले अपना बीस रुपये का उधार चुकाओ, उसके बाद पानीपुरी खाओ। बस इसी बात पर नाराज शक्स ने घायल विक्रेता के पेट पर चाकू से कई वार कर दिए। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी होकर गिर पड़ा।

घायल पानीपुरी विक्रेता की हालत गंभीर बताई जा रही है। अस्पताल में डॉक्टर उसके इलाज में जुटे हुए हैं। शहर के लोग इस बात पर हैरानी जता रहे हैं कि महज इतनी छोटी सी बात के लिए एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति पर इस तरह का कातिलाना हमला कैसे कर सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments